ड्रामा क्वीन राखी सावंत की खुल गई किस्मत, गिफ्ट में मिली चमचमाती BMW कार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 12, 2022 - 03:12 PM (IST)

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत को इंडस्ट्री में पहचान ऐसी ही नहीं मिली । वह अपनी अजीबोगरीब हरकतों से ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है। फिल्मों में ज्यादा काम ना करने के बावजूद राखी के पास कराेड़ों की दौलत है, तभी तो वह चमचमाती BMW कार की मालकिन बन गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

 

राखी ने अपनी इस नई कार की झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मेरी नई गिफ्टेड कार।' इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया है।  शेयर किए गए वीडियो में राखी लाल कलर की शानदार BMW कार के साथ नजर आ रही है और कार के उपर रखे केक को काट रही है। दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा-  मेरी नई कार मेरे 'लव' ने मुझे गिफ्ट में दी है। ऐसे मे लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि- उन्हें ये कार किसने दी है।

PunjabKesari

याद हो कि राखी फरवरी में मर्सेडीज के शो रूम के बाहर नजर आई थीं, जहां पर वह कार देखने के लिए पहुंची थी। तब राखी ने कहा था कि वो सिर्फ कार देखने गई थीं, क्योंकि उन्हें लगा था कि कोरोना काल में गाड़ी सस्ती हो गई होगी। उन्होंने ये भी कहा था कि उनके लिए पुरानी लाल कार ही ठीक है, क्योंकि उनके पास नई गाड़ी खरीदने के लिए 60 लाख रुपये नहीं हैं।

PunjabKesari

वहीं खबरों की मानें तो एक्ट्रेस की कुल संपत्ति 37 करोड़ रुपये के आस-पास है।  राखी का मुंबई में एक 11 करोड़ का बंगला है। इसके साथ- साथ उनके पास मुंबई के अंधेरी और जुहू में दो फ्लैट्स भी हैं। जिनकी कीमत कई करोड़ रुपये है। इसके साथ ही वह 21.6 लाख रुपये की कीमत की एक फोर्ड एंडेवर (Ford Endeavor) कार है। अब यह नई कार भी लिस्ट में शामिल हो गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static