घरवालों से छीन गया राशन, भूख से तड़पी राखी को खाने पड़े केले के छिलके

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 11:22 AM (IST)

बिग बाॅस 14 में इन दिनों घरवालों के बीच जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। वहीं नियम तोड़ने पर कंटेस्टेंट्स को बिग बाॅस ने सजा के तौर पर घर का सारा राशन वापिस ले लिया है। इतना ही नहीं घरवालों ने जहां-जहां खाना छुपाया था उनसे वो भी छीन लिया गया है। अब भई, जब घर में खाने को कुछ नहीं होगा तो ड्रामा क्वीन राखी सावंत का भूख से तड़पना तो बनता ही है। राखी अपनी भूख को बर्दाशत नहीं कर पाई और रोती हुई दिखाई दी।

भूख से तड़पी राखी 

मेकर्स ने चैनल के इंस्टाग्राम पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में राखी अपना पेट पकड़े घूम रही हैं। इसके साथ ही भूख की वजह से राखी अजीब एक्सप्रेशन बनाती दिखाई दी। राखी 'मुझे भूख लगी है' कहते हुई रोने लग गईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

केले के छिलकों को खाने के लिए मजबूर राखी

इतना ही नहीं वीडियो में राखी कह रही हैं कि उन्हें खाना कम मिलने की वजह से उनका वजन भी कम हो गया है। वहीं राखी केले के छिलकों को खाते नजर आई। वह सोनाली फोगाट से भी केले के छिलकों को खाने के लिए पूछती हैं। 

PunjabKesari

बर्गर और फ्राइज दिखाकर घरवालों को चिढ़ाया

बिग बाॅस ने घरवालों का सारा राशन तो वापिस ले लिया लेकिन वे खुद भी कुछ कम नहीं है। दरअसल, बिग बॉस के अस्सिटेंट घर में आकर घरवालों को बर्गर और फ्राइज दिखाकर चिढ़ाते हुई दिखाई दिए। जिसे देख हर किसी के मुंह में पानी आ गया तो वहीं राखी खाने को निहारती दिखीं। 

PunjabKesari

बता दें बिग बाॅस ने घरवालों को यह सजा उन्हें खाने कि अहमियत बताने के लिए दी है। हालांकि उन्होंने घरवालों को कुछ सामग्री खाने के लिए भी दी है। बिग बाॅस ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि कंटेस्टेंट का स्वास्थ्य खाने की वजह से खराब ना हो। इसलिए उन्हें जूस फल जैसे सामग्री मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static