कंगना को राखी ने सुनाई खरी-खोटी, कहा - "पानी में रहकर मगरमच्छों से नफरत नहीं करनी चाहिए..."

punjabkesari.in Tuesday, Feb 15, 2022 - 03:36 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करने के लिए तैयार है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से रिलीज किया जाएगा। इस शो में 16 कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगे। बता दें कि शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है। वहीं, कुछ दिनों पहले इस शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई थी, जिसमें कंगना ने कहा था, 'ये आपके बड़े भाई का घर नहीं है, ये मेरी जेल है। मेरे पास हर कंटेस्टेंट की फाइल और सच्चाई होगी।' कंगना के इस बयान को सलमान खान के शो बिग-बॉस से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, अब इस पर ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

राखी ने कंगना रनौत को चुनौती देते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वो एक साल तक अपना शो 'लॉक अप' चलाकर दिखाएं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने कहा कि यह तुम्हारे भाई का घर नहीं है। तो दीदी मेरी बात सुनो... इतने दिन से सिर्फ भाई ही शो चला रहा है। हिम्मत है तो एक साल दौड़ कर दिखाओ। भाई पिछले 15 साल से इस शो को चला रहे हैं। भाई के पास बहुत ताकत होती है लेकिन बहन के पास ताकत नहीं होती।'

PunjabKesari

आगे उन्होंने कहा, "मैं बस बहन से कहना चाहूंगी कि अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए। तुम तो हमारे बॉलीवुड को बहुत गाली दे रही थी। तुम बॉलीवुड में वापिस क्या आ गई? इसलिए कहती हूं कि बॉलीवुड को गालियां मत दो। तुम्हें आखिर बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी। तो यहां मैं कहूंगी कि पानी में रहकर मगरमच्छों से बैर नहीं रखना चाहिए। बी ग्रेड, सी ग्रेड किसी को मत बोलिए... आपका ग्रेड क्या है अपने पास रखिए।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

यही नहीं, राखी ने भी इस रियालटी शो का हिस्सा बनने को लेकर भी बहुत कुछ कहा। उन्होंने कहा, "मुझे कंगना रनौत में कोई दिलचस्पी नहीं है। एकता कपूर जी मेरी आदर्श हैं... वहअच्छे शो करती हैं। एकता जी बेस्ट हैं। अच्छी बात यह है कि लॉकअप जैसे नए शोज आ रहे हैं। इस तरह के नए शो होने चाहिए। बहुत सारे रियालटी शो आने चाहिए और मैं रियलिटी क्वीन हूं। अगर एकता जी मुझे बुलाती हैं तो मैं क्यों नहीं जाना चाहूंगी? तो एकता जी, मैं आपके लिए शो में आना चाहूंगी लेकिन कंगना के लिए नहीं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static