''मेरे पर इतने इल्जाम लगाए गए मैं कैसे कुछ ना कहूं...'', Rajeev Sen ने फैंस के साथ बयां किया अपना दर्द

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 03:37 PM (IST)

एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन पिछले काफी वक्त से अपने बिगड़ते हुए रिश्ते को लेकर चर्चा में है। चारू और राजीव ने एक बार फिर से अलग होने का मन बना लिया है। इतना ही नहीं चारू ने अपने पति राजीव का घर छोड़ दिया और वो नए घर में शिफ्ट हो गई है बेटी को लेकर। एक इंटरव्यू में चारू ने राजीव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। जिसके जवाब में राजीव ने अपनी पत्नी को ड्रामा क्वीन कहा था।

राजीव ने दिया फैंस की बातों का जवाब

अब अपने एक ब्लॉग में राजीव ने अपने फैंस को जवाब दिया जो उन्हें कह रहे थे कि वो अपनी पर्सनल लाइफ को यूं मीडिया के सामने क्यों रख रहे है। राजीव ने अपने ब्लॉग में कहा, मैंने कई लोगों के कमेंट्स पढ़े जिन्होंने लिखा कि तुम अपनी पर्सनल लाइफ मीडिया के सामने क्यों रख रहे हो..मैंने कभी मीडिया को खुद नहीं बुलाया मैंने सिर्फ अपने पर लगे इल्जामों का जवाब दिया है। मैने कभी मीडिया को फोन करके नहीं कहा कि मैं कॉफी पीने जा रहा हूं या फिर आज मेरा झगड़ा हुआ मेरी पर्सनल लाइफ है बस जब कोई आप पर इल्जाम लगाए तो आप चुप थोड़ी ना बैठेंगे बस मैंने भी जवाब दिया..

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

राजीव ने यह भी कहा कि हर सिचुएशन से गुजर रहे हर कपल का Lie Detector Test करवाना चाहिए जिससे पता चल जाए कि कौन सच बोलता है और कौन झूठ..कम से कम मशीन तो सच बताएगी।

मैं अपनी बेटी के लिए चुप हूंः राजीव

सुष्मिता के भाई ने उन फैंस का भी शुक्रिया किया जिन्होंने उनकी बीमार बेटी की अच्छी सेहत की प्रार्थना की थी। राजीव कहते है, जियाना को ठीक करने के लिए आपने बहुत दुआएं मांगी उसके लिए धन्यवाद। मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी है मेरी बेटी जियाना फिर चाहे वो अपनी मां के पास रहे या मेरे पास..बस वो सेफ होनी चाहिए।  मैं चाहता हूं कोई भी प्रॉब्लम हो बस बेटी को प्रोटेक्ट करना है। आखिर में राजीव ने कहा कि आना वाला वक्त सच को सामने ला ही देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

वही चारू ने यूट्यूब पर अपना ब्लॉग शेयर कर बताया था कि वो मुंबई वापिस लौट आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static