इंटरव्यू के दौरान जब छलका था राज कुंद्रा का दर्द, ''मुझे गरीबी से नफरत थी, मैं अमीर बनना चाहता था''

2021-07-22T14:19:22.45

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में है। उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और एप्स पर अपलोड करने के आरोप में बिते सोमवार को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद कोर्ट ने 23 जुलाई तक उन्हें पुलिस रिमांड पर भेजा है।  

बतां दें कि राज कुंद्रा के इस पोर्नोग्राफी केस में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में मुंबई क्राईम ब्रांच के एक अधिकारी का कहना था कि राज कुंद्रा का यह पोर्नोग्राफी बिजनेस कोई छोटी-मोटी गेम नहीं है राज कुंद्रा इसे बाॅलीवुड जितना बड़ा बनाना चाहता था, उनका कहना है कि पोर्नोग्राफी फ्यूचर डिमांड है। हालांकि इस केस में पुलिस की पड़ताल अभी जारी है।

PunjabKesari

राज कुंद्रा का सामने आया थ्रोबैक इंटरव्यू, बताया-गरीबी से नफरत क्यों थी?
वहीं, इन सबके बीच राज कुंद्रा का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सामने आया है कि जिसमें उन्होंने खुद से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं। इस वीडियों में राज ने बताया कि किस तरह उन्होंने खुद की पहचान बनाई है। राज ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए ये भी कहा था कि उन्हें गरीबी से नफरत क्यों थी?

बतां दें कि राज कुंद्रा आज के जाने-माने बिजनेसमैन हैं उनका लंदन से लेकर मुंबई तक बिजनेस है। लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए राज ने कड़ी मेहनत की है। एक वक्त पर उन्होंने भी मुश्किल दौर देखा है। जिसके बारे में उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बात की थी। 

PunjabKesari

शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने के लिए रोकती है 
इस इंटरव्यू में राज ने कहा था कि मैं बेहद साधारण बैकग्राउंड से आता हूं। मेरे पिता 45 साल पहले लंदन चले गए थे और एक बस कंडक्टर की नौकरी करते थे। मेरी मां एक फैक्ट्री में काम करती थी। हमारे लिए परिस्थितियां बहुत ही खराब थी। 18 की उम्र के बाद जब से मैंने कॉलेज छोड़ा है, तब से मैंने खुद को अमीर बनाने का सपना देखा। राज ने बताया कि जब शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने के लिए रोकती है तो मैं उससे कहता हूं कि मुझे अपने कमाए हुए पैसे खर्च करने में कोई हर्ज नहीं है।

PunjabKesari

मेरे गुस्से ने मुझे अमीर बनाया
राज ने बताया कि मेरे गुस्से ने मुझे आगे बढ़ाया है। मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर बनना चाहता था, और मैंने जिंदगी में कुछ अलग करने का सोचा। शिल्पा मेरी इज्जत करती है क्योंकि उसने भी अपने बल पर सबकुछ हासिल किया है।

PunjabKesari

शिल्पा को सेक्स सिंबल, ग्लैमरस क्वीन के तौर पर देखते है लेकिन...
शिल्पा से अपनी लव स्टोरी पर राज ने बताया कि किस तरह उन्हें शिल्पा से प्यार हुआ था। राज ने बताया कि हर कोई शिल्पा को एक सेक्स सिंबल के, ग्लैमरस क्वीन के तौर पर देखता है। लेकिन मुझे देखने को मिला कि वो असल में कैसी इंसान हैं।

PunjabKesari

उस दिन मुझे लगा कि शिल्पा मेरी बीवी बन सकती है
राज ने बताया कि वो होटल में अपनी मां के साथ बैठी थी, जब मैंने पहली बार उसे देखा। मुझे एहसास हुआ कि वो कितनी घरेलू है और ये साफ हो गया कि वो संस्कारी और अच्छे मूल्यों वाली इंसान है। इसी दौरान पहली नजर में मुझे शिल्पा से प्यार हो गया। हर कोई ये सोचता होगा कि वो ड्रिंक और स्मोक करती है क्योंकि वो एक एक्ट्रेस है लेकिन वो इनमें से कुछ नहीं करती है। जब मैं उसे घर ले गया वो बहुत अच्छे से मिली। उसने मेरे माता-पिता के पैर छुए। उस दिन मुझे लगा कि ये लड़की मेरी बीवी बन सकती है'।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static