सिर्फ 5 मिनट में मिली थी राहुल राॅय को ''आशिकी'', इसलिए छोड़ दिया बाॅलीवुड

punjabkesari.in Tuesday, Jul 07, 2020 - 10:42 AM (IST)

फिल्म 'आशिकी' ने राहुल राॅय को रातों-रात स्टार बना दिया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली जो फिल्म आशिकी से मिली थी। जिसके बाद वह अचानक से बाॅलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गए। 

अपनी मर्जी से गए बॉलीवुड से दूर 

PunjabKesari

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राहुल राॅय ने फिल्म इंडस्ट्री से दूर जाने को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड से दूर जाने में उनकी मर्जी थी। ना तो फिल्म इंडस्ट्री का और ना ही किसी ओर का इससे कुछ लेना देना है। वह कहते हैं कि मैं स्टार बनने नहीं आया था। लेकिन उनकी मां पर लिखे एक लेख के कारण उन्हें फिल्म मिल गई। दरअसल, राहुल राॅय की मां पर लिखे लेख से महेश भट्ट काफी प्रभावित हुए थे।

5 मिनट में मिली 'आशिकी' 

PunjabKesari

जिसके बाद महेश भट्ट ने उनकी मां से मुलाकात की। राहुल आगे बताते हैं कि महेश भट्ट ने मेरी तस्वीरें देखीं और बोले कि वो मुझसे एक्टिंग करवाना चाहते हैं। जिसके बाद उन्होंने 5 मिनट में मुझे फिल्म के लिए साइन कर लिया था। राहुल की कुछ फिल्में अच्छी नहीं चली जिसे उन्होने खुद स्वीकार किया। हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करने के ऑफर मिल रहे थे। लेकिन नई फिल्मों के काम ने उन्हें उत्साहित नहीं किया।

एक्टर के रूप में नहीं हो रहा था विकास

PunjabKesari

राहुल कहते हैं कि एक एक्टर के रूप में मेरा विकास रुक गया था। एक ही रोल को बार-बार कर रहा था। उस समय हर कोई यही कहता था कि यह बहुत सारी चीजों का एक कॉम्बिनेशन है, इससे एक जैसा काम ही कराते रहो। 'बिग बॉस' का पहला सीजन जीतने का बाद उन्हें लगा कि लोग अब भी उन्हें देखना चाहते है। उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया  बड़े बजट की फिल्म होने के कारण उन्हें बनने में काफी समय लग गया। लेकिन फिर भी राहुल कहते हैं कि उन्हें खुद  पर गर्व है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static