Aashirwad Ceremony में Radhika ने जीता दिल, पहना Real Gold जरदोजी से जड़ा लहंगा

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2024 - 11:49 AM (IST)

नारी डेस्क: अनंत-राधिका 12 जुलाई को हमेशा- हमेशा के लिए एक हो गए। अभी शादी के बाकि के फंक्शन्स चल रहे हैं, जिसमें से कल यानि के13 जुलाई शाम को शुभ आशीर्वाद रस्म रखी गई थी, जिसमें सबकी नजरें नई-नवेली दुल्हन राधिका पर रहीं। राधिका मर्चेंट इतनी खूबसूरत लग रहीं थी कि किसी की नजरें उन से हट ही नहीं रहीं थीं। पुरे सोशल मीडिया में राधिका की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। 

राधिका मर्चेंट का ब्लेसिंग सेरेमनी लुक

राधिका मर्चेंट की स्टाइलिस्ट और प्रोड्यूसर रिया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लेसिंग सेरेमनी से नई-नवेली दुल्हन राधिका मर्चेंट की ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। अनंत की पत्नी ने एक यूनिक लहंगा पहना, जिसे अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया। इस ड्रेस में मूर्तिकार जयश्री बर्मन की पेंटिंग भी बनी थी, जो इस लुक को सबसे यूनिक बना रहा था।

PunjabKesari

अनंत और राधिका के प्यार को दर्शाता है लहंगा

सिर्फ यही नहीं बल्कि इसमें जयश्री की पेंटिंग को जीवंत करने के लिए राधिका मर्चेंट के लहंगे के 12 पैनल एक स्पेशल इतालवी कैनवास पर हाथ से पेंट किये गये हैं। जयश्री के सर्वोत्कृष्ट पौराणिक सौंदर्य की विशेषता वाले इस ड्रेस में अनंत और राधिका के मिलन को डीप मीनिंगफुल फोटोज से दर्शाया गया है। 

राधिका की ड्रेस में जयश्री की पेंटिंग्स

इसके अलावा राधिका की ड्रेस पर असली सोने की जरदोजी को बारीकी के साथ हाथ से कढ़ाई की गई। जयश्री के आर्ट के सबसे मुश्किल जगहों पर सेक्विन का एक शानदार समुद्र चमकता है। इसे अबू जानी संदीप खोसला के मास्टर कारीगरों द्वारा पूरी तरह से रेशम में हाथ से कढ़ाई किये गये ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है।

PunjabKesari

इस यूनिक लहंगे के साथ सफेद मोतियों वाला हरा हार सेट पहना है। इयररिंग्स और मांग टीका के साथ दुल्हन ने चूड़ियां छोड़ हाथ में कंगन पहना है। मिनिमल मेकअप के साथ राधिका की मुस्कुराहट उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी। उन्होंने बालों में कमल का फूल लगाया था। 

शादी का लुक 

सबसे पहले बात करते हैं दुल्हनिया के पहले लुक की जिसमें वह  गुजराती ब्राइडल बन कर छा गई। अपने सास नीता अंबानी की तरह राधिका ने भी डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला पर भरोसा किया। इस ब्राइडल आउटफिट को  गुजराती परंपरा की 'पानेतर' की तरह ही तैयार किया गया था, जिसमें दुल्हन के लिबास के लिए सफेद और लाल रंग का इस्तेमाल होता है।

PunjabKesari

विदाई लुक 

अब बात करते हैं राधिका के विदाई लुक की जिसमें वह सोने सी सजी नजर आईं। अंबानी परिवार की छोटी बहू ने  विदाई सेरेमनी के दौरान मनीष मल्होत्रा का रेड कलर का असली सोने के धागों से बना लहंगा पहना था। उनका ये लहंगा मल्टी पैनल वाला बनारसी ब्रोकेड का था, जिस पर सनसेट के दौरान दिखने वाले रंगों को कैद करने की कोशिश की गई। यह कभी रोशनी में सुर्ख लाल रंग दिखेगा, कभी नारंगी, तो कभी पीला।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static