डांडिया नाइट के लिए कुछ इस तरह सजी राधिका, दादी सास कोकिलाबेन अंबानी के साथ किया गरबा

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 11:24 AM (IST)

एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी के घर में महाजश्न की शुरुआत हो चुकी है। उनका छोटा बेटा अनंत जल्द ही घोड़ी चढ़ने वाला है, ऐसे में पूरा परिवार शादी के जश्न में बढ़-चढ़कर भाग ले रहा है। मामेरू इवेंट के बाद  गरबा नाइट का आयोजन किया गया , जहां दूल्हा-दुल्हन के साथ पूरे परिवार ने खूब धूम मचाई। इस जश्न की शान रही मुकेश अंबानी की मां कोकिलाबेन अंबानी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)


 4 जुलाई यानी कि कल अंबानी परिवार की मुखिया कोकिलाबेन अंबानी ने अपने प्यारे पोते अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के लिए गरबा डांडिया रास नाइट की मेजबानी की। रिश्तेदार और खास दोस्त इस समारोह में शामिल होने पहुंचे, जहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ambani Family (@ambani_update)

अंबानी परिवार के एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि पूरे वेन्यू को पिंक एंड ऑरेंज कलर से सजाया गया है। यहां  फूलों के गुलदस्ते के बीच राधा-कृष्ण की कई मूर्तियां भी दिखाई दे रही है।  गुजराती वाइब वाले इस डेकोरेशन को देख कोई भी मंत्रमुग्ध हो जाए।

PunjabKesari
इस वीडियो में पापुलर सिंगर पार्थिव गोहिल, शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया के साथ 'चोगाड़ा' गाने से माहौल बना रहे हैं। इसी बीच होने वाली दुल्हन राधिका की भी एक तस्वीर सामने आई है। डांडिया रास नाइट के लिए उन्होंने पर्पल लहंगा कैरी किया, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari
गौर से देखने पर राधिका के लहंगे में भी आपको भगवान की झलक देखने को मिल जाएगी। वहीं दादी कोकिलाबेन भी अपने पोते के खास दिन पर पिंक साड़ी तें सजी-धजी दिखाई दी। इस तस्वीरों और वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अंबानी परिवार किस तरह हर पल को खूब एंजॉय कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static