महारानी एलिजाबेथ की अपील, ''आर्ची के रंग पर टिप्पणी करने वाले सदस्य से बात की जाए''

punjabkesari.in Saturday, Mar 13, 2021 - 01:47 PM (IST)

कुछ दिनों पहले ब्रिटिश परिवार के छोटे प्रिंस हैरी और उनकी बीवी मेगन मार्केल ने ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए थे। इस दौरान उन्होंने शाही परिवार पर उनके आने वाले बच्चे के रंग को लेकर बात करने का भी खुलासा किया था। इस इंटरव्यू के बाद शाही राजघराने के ऊपर आरोपों का पहाड़ टूट पड़ा है। वहीं महारानी एलिजाबेथ II ने प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल के इंटरव्यू को सार्वजनिक रूप से संबोधित करने से पहले अपने परिवार के सदस्यों से बात की।

PunjabKesari

हाल ही में शाही परिवार की तरफ से जारी हुए बयान का विश्लेषण करते हुए शाही लेखक Phil Dampier ने इस बात की ओर इशारा किया कि उनके लगाए आरोपों के संबंध में "कुछ याद अलग-अलग हो सकती हैं" जो उनके पति के रिश्तेदारों में से एक ने उनके बेटे आर्ची के त्वचा के रंग के बारे में बात की थी। 

Phil Dampier ने दैनिक मेल को बताया, "रानी का कहना है कि हैरी और मेगन कुछ साल पहले की घटनाओं या उनकी बातचीत पर अपनी व्याख्या दे रहे हैं। स्पष्ट रूप से उन्होंने उस व्यक्ति से बात की है जिसने कथित तौर पर आर्ची के बारे में टिप्पणी की है।"

PunjabKesari

पत्रकार, जो दशकों से शाही परिवार को कवर कर रहे हैं कि अनुसार महारानी उस व्यक्ति को बचाने के लिए वरिष्ठ शाही की पहचान को गुप्त रखना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह जानती है कि अगर यह बात सामने आती है तो लोगों को कभी भी सही या गलत तरीके से इसे भूलने नहीं दिया जाएगा।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों दिए इंटरव्यू में मेगन मार्कल ने कहा था कि शाही परिवार के सदस्य उनके बेटे आर्ची के रंग को लेकर ताने कसते थे। शाही परिवार के लोग उनके बेटे को राजकुमार के तौर पर नहीं देखना चाहते थे, क्योंकि उन्हें लगता था कि आर्ची का रंग काला है। हालांकि दोनों ने परिवार के सदस्य का नाम बताने से इनकार कर दिया था। मेगन का कहना था कि उनके मन में सुसाइड के ख्याल भी आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static