बुलगारी इवेंट में पहुंची Priyanka ने वेस्टर्न ड्रेस में लूटी महफिल, रेड कार्पेट पर दिए जमकर पोज

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 06:43 PM (IST)

ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस भले ही इन दिनों भारत से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। बीती रात एक्ट्रेस बुलगारी के इवेंट में पहुंची थी। इस इवेंट में प्रियंका की खूबसूरत ड्रेस को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इवेंट में प्रियंका काफी सुंदर लग रही थी जिसका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

रेड आउटफिट में दिखी बेहद खूबसूरत 

प्रियंका ने बुलगारी के इवेंट में रेड कलर का आउटफिट कैरी किया था जिसमें उनका अंदाज एकदम कातिलाना था। वहीं अगर बात प्रियंका की ड्रेस की करें तो उन्होंने ऑफ शॉल्डर क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग स्कर्ट कैरी की थी। रेड लिपस्टिक स्टेटमेंट नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

ग्लोबल ग्रेजिया मैग्जीन के कवर के लिए चुनी गई प्रियंका 

इसके अलावा ग्लोबल स्टार प्रियंका को ग्रेजिया मैग्जीन की कवर गर्ल के तौर पर भी चुना गया है। इस बात की पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को दी है। अपने इंस्टा पर प्रियंका ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - 'आपका ग्लोबल कवर स्टार बनना बहुत ही खुशी की बात है, दुनिभर के 12 कवर' साथ में उन्होंने कवर की एक तस्वीर भी शेयर की है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बहन परिणीति की सगाई में शामिल हुई थी पीसी 

वहीं कुछ दिनों पहले प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई में शामिल होने भारत भी आई थी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की कुछ समय पहले अमेजॉन पर स्पाई थ्रिलर सीरिज 'सिटाडेल' रीलिज हुई है। वहीं इसके अलावा वह फिल्म 'लव अगेन' में भी नजर आने वाली हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static