कभी प्यार, कभी तकरार...बिग बॉस के घर में प्रियंका- अर्चना की दोस्ती रही खट्टी-मीठी

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2023 - 04:36 PM (IST)

टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो  बिग बॉस में रिश्तों का उतार-चढ़ाव बहुत देखने को मिलता है। इस घर में कई सदस्यों ने  दोस्ती की मिसालें दी तो वहीं कुछ ने अपनी दुश्मनी को घर से बाहर भी जारी रखा। बिग बॉस के इतिहास में दोस्त को दुश्मन और दुश्मन को दोस्त बनते कई बार देखा गया है। बिग बॉस  16 भी इस सब से कहां अछूता रहने वाला था। इस सीजन में भी  जमकर दोस्तियां हुईं और फिर दिल भी टूटे। 


इस सीजन में एक मंडली ऐसी है जो एक दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं, दूसरी तरफ प्रियंका और अर्चना की दोस्ती है जो थोड़ी उलझी हुई दिखाई दी। अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच पूरा सीजन कभी दोस्त कभी दुश्मन वाला रिश्ता चलता रहा। कई बार यह दोनों एक दूसरे की  कट्टर दुश्मन बन जाती थी उसके कुछ देर बार ही एक दूसरे का अच्छी दोस्त की तरह एक दूसरे के साथ खड़ी रहती थी।

PunjabKesari
शो के फिनाले से पहले बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट के यादगार पलों को शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस के पेज से प्रियंका और अर्चना का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया गया है, जिसके साथ लिखा गया है- प्रियंका और अर्चना की दोस्ती निश्चित रूप से एक रोलर-कोस्टर की तरह है। यानी कि इनकी दोस्ती को बिग बॉस भी कंफ्यूज ही रहे हैं। 

PunjabKesari

वीडियो में प्रियंका और अर्चना के एक साथ बिताए पलों को दिखाया गया है। इसमें यह दोनों एक साथ नाचती- गाती और खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं, इस बीच इनकी लड़ाई की भी झलक दिखाई गई है। लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है। हालांकि पिछले हफ्ते करण जौहर ने अर्चना पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रियंका  से दोस्ती करने के लिए ही अंकित गुप्ता  को घर से बेघर करने की साजिश रची थी।

PunjabKesari
 करण ने कहा कि अर्चना जानती थीं कि जब तक अंकित रहेगा प्रियंका उनकी अच्छी दोस्त नहीं बनेगी। इसलिए उन्होंने अंकित को घर से बाहर करने की प्लैनिंग की थी। यह बात तो सच है कि  प्रियंका से बदला लेने के लिए अर्चना ने ही मंडली वालों के साथ हाथ मिलाया था और सभी ने मिलकर अंकित को घर से बाहर निकाल दिया था। हालांकि ये जानने के बावजूद  प्रियंका ने अर्चना को माफ कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static