क्रिमिनल केस में फंसी वेबसीरीज The Family Man की एक्ट्रेस प्रियामणि!

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 03:33 PM (IST)

वेबसीरीज 'द फैमिली मैन' में मेन एक्ट्रेस का किरदार निभा चुकी साउथ इंडियन सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल,  एक्ट्रेस प्रियामणि और उनके पति मुस्तफा राज की शादी पर सवाल उठ रहे हैं। 

मुस्तफा की प्रियामणि से शादी गैरकानूनी
बतां दें कि मुस्तफा राज की पहली पत्नी आयशा का कहना है कि मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी है, क्योंकि मुस्तफा ने उन्हें अभी तलाक नहीं दिया है ऐसे में प्रियामणि से शादी गैरकानूनी है। वहीं इस मामले में मुस्तफा की पहली पत्नी आयशा  ने कोर्ट में प्रियामणि और मुस्तफा राज के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज किया है जिसमें ये कहा गया है कि मुस्तफा ने अभी तक उनसे तलाक नहीं लिया है इसलिए प्रियामणि और मुस्तफा की शादी अमान्य है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बतां दें कि आयशा और मुस्तफा के पहले से ही दो बच्चे हैं। आयशा ने मुस्तफा के खिलाफ घरेलू हिंसा का भी मामला दर्ज किया है। प्रियामणि और मुस्तफा की शादी साल 2017 में हुई थी। एक अखबार से बातचीत में आयशा ने कहा कि मुस्तफा अभी भी शादीशुदा हैं। मुस्तफा और प्रियामणि की शादी गैरकानूनी , हमने तलाक की अर्जी ही नहीं डाली थी और प्रियामणि से शादी करते हुए मुस्तफा ने कोर्ट में कहा था कि वो अविवाहित है। 

PunjabKesari

मुस्तफा ने दी सफाई, आयशा सिर्फ मुझसे पैसे ऐंठना चाहती हैं
वहीं, मुस्तफा ने कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं, मैं अपने बच्चों की देखभाल के लिए नियम से आयशा को पैसे देता हूं। वो सिर्फ मुझसे पैसे ऐंठना चाहती हैं।

PunjabKesari

इतने सालों से आयशा क्यों शांत थीं? 
मुस्तफा ने इस बारे में बताया कि आयशा और वो साल 2010 से ही एक दूसरे से अलग रह रहे हैं और साल 2013 में उनका और आयशा का तलाक हो चुका था। उन्होंने कहा कि मेरी शादी प्रियामणि से साल 2017 में हुई है फिर इतने सालों से आयशा क्यों चुप थीं?  

वहीं इस पर आयशा ने कहा कि दो बच्चों की मां होने के नाते आप क्या कर सकते हैं, ऐसे में बातचीत से चीजों को हल करने की कोशिश की जाती है लेकिन जब चीजें हल नहीं होती हैं तब कुछ कड़े कदम उठाने पड़ते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static