Ascent क्रूज की कीमत उड़ा देगी होश, Ambani Family की तरह आप भी कर सकते हैं यहां पार्टी

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 02:33 PM (IST)

नारी डेस्क: अंबानी फैमिली आए दिन किसी न किसी कारण को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। ऐसे में इस बार वह छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन एसेंट नाम के क्रूज में हो रहा है। ये क्रूज किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है। यहां की सुविधाएं ऐसी हैं कि अच्छे-अच्छों के होश उड़ा देंगी। 

PunjabKesari

एसेंट क्रूज की कुल कीमत है 7000 करोड़ 

इसके पहले आपको बता दें कि इस साल 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ था। जामनगर में हुए उस प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में देश और दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां सम्मिलित हुई थी। ऐसे में अब एक बार फिर से समुंद्र के बीचों-बीच रौनक लगने जा रही है। इस बार के प्री- वेडिंग की बात करें तो यह 29 मई से शुरू हो कर 1 जून तक इटली और फ्रांस में यह प्री वेडिंग सेलिब्रेशन चलेगा। यह सेलिब्रेशन माल्टा के एक भव्य क्रूज पर आयोजित होगा। इस क्रूज का नाम है सेलिब्रिटी एसेंट। इसकी कुल कीमत की बात की जाए तो यह 7000 करोड़ का है। 

PunjabKesari

यात्रा करने के लिए चुकाने होंगे इतने पैसे 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस क्रूज पर कोई आम आदमी भी यात्रा और पार्टी कर सकता है। ऐसे में आम आदमी के क्रूज पर यात्रा के लिए बुकिंग करना चाहे तो उसकी शुरुआत होती है 681 डाॅलर से। जिन्हें भारतीय रूपों में कन्वर्ट किया जाए तो यह करीब 57 हजार रुपये होते हैं, लेकिन यात्रा का रूट और यात्रा का समय इस हिसाब से पैसे में भी बढ़ोतरी होती है। उदाहरण के तौर पर आपको बताएं तो 8 जून को यह क्रूज 10 दिनों की यात्रा पर बार्सिलोना से रोम जाएगा। इस पैकेज की कीमत है 11000 डाॅलर यानी 9,17,250 भारतीय रुपये के करीब। 

PunjabKesari

प्री वेडिंग में 800 के करीब गेस्ट होंगे शामिल 

अंबानी परिवार द्वारा आयोजित प्री वेडिंग में 800 के करीब गेस्ट शामिल होंगे। प्री वेडिंग के लिए क्रूज इटली के पालेर्मो पोर्ट से होकर 4380 किलोमीटर का सफर तय कर के सदर्न फ्रांस पहुंचेगा। फ़िलहाल, अभी तक प्री वेडिंग या क्रूज की अधिक फोटो सामने नहीं आई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static