पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, फैंस से कहा- कोई भी रिक्वेक्ट एक्सेप्ट ना करें

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 12:01 PM (IST)

लॉकडाउन के बीच बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सूर्खियों में बनी हुई है। वो इसलिए क्योंकि बीती देर रात पूजा हेगड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। अकाउंट हैक होने से पूजा काफी परेशान हुई। उन्होंने आधी रात को ट्वीट कर अपने फैंस को हैंकिंग की जानकारी दी और कोई भी पर्सनल जानकारी ना देने की ह‍िदायत दी। 

What has Mohenjo Daro's Pooja Hegde been up to?

इंस्टाग्राम अकाउंट हैक होने के बाद पूजा हेगड़े ने ट्वीट कर लिखा, दोस्तों...मेरी टीम ने मुझे बताया है कि मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। मेरी टीम इसे ठीक करने में लगी है। तब तक आप लोग कोई भी रिक्वेक्ट एक्सेप्ट नहीं कीजिएगा। साथ ही अपनी कोई भी निजी जानकारी किसी के साथ साझा मत कीजिएगा। धन्यवाद।' हालांकि पूजा की टैकनिकल टीम ने कुछ ही देर में उनका अकाउंट ठीक कर दिया था।

 

अकाउंट ठीक होने के बाद पूजा ने ट्वीट कर बताया, 'पिछला एक घंटा मैं अपने इंस्‍टाग्राम की सुरक्षा को लेकर च‍िंता में थी। मेरी टेक्‍नीकल टीम का शुक्रिया कि मैं इस परेशानी से न‍िकल पाई। आखिरकार अब मेरा इंस्‍टाग्राम अकाउंट मेरे हाथ में है। कोई भी मैसेज, फॉलोबैक या पोस्‍ट पिछले एक घंटे में हुए हैं, वह हटा ल‍िए जाएंगे।' 

 

बता दें पूजा हेगड़े ने साउथ फिल्मों से अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में वह फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static