कंगना के पोस्ट के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल, एक्ट्रेस बोली- मुझे मिल रही है धमकियां

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 11:21 AM (IST)

अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर आए दिन कोई ना कोई विवाद खड‍़ा हो ही जाता है।अब ऐक्ट्रेस के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है, जिसमें देश में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उनके सभी सोशल मीडिया पोस्ट को सेंसर करने की मांग की गई है। इससे पहले कंगना ने किसानों के विरोध प्रदर्शन पर उनकी पोस्ट को लेकर धमकी मिलने के बाद उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

PunjabKesari
रनौत को मिल रही है धमकियां 

रनौत ने इंस्टाग्राम पर हिंदी में एक लंबा बयान पोस्ट कर बताया था कि-  उन्हें अपने हालिया पोस्ट को लेकर विघटनकारी ताकतों से लगातार धमकिया  मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मेरी इस पोस्ट पर  धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक व्यक्ति ने मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी। मैं इस तरह की धमकियों से नहीं डरती। रनौत ने कहा कि  मैं देश के खिलाफ साजिश करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलना जारी रखूंगी, चाहे ये निर्दोष जवानों की हत्या करने वाले नक्सली हों, टुकड़े-टुकड़े गैंग हो या फिर खालिस्तान बनाने का सपना देख रहे विदेश में बैठे आतंकवादी हों। 

PunjabKesari
कंगना ने पोस्ट शेयर कर निकाली भड़ास 

पोस्ट के साथ, अभिनेत्री ने हाल में अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर यात्रा की अपनी और अपनी मां की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा- लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है। सरकार चाहे किसी भी पार्टी की हो, लेकिन अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा तथा विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार हमें बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान द्वारा दिया गया है। रनौत ने कहा, "मैंने कभी भी किसी जाति, धर्म या समूह के बारे में कोई भी अपमानजनक या घृणास्पद बात नहीं कही है।"

PunjabKesari

सोनिया गांधी से मांगी मदद 

प्राथमिकी की एक प्रति साझा करते हुए अभिनेत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से अनुरोध किया कि वह चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार को उनकी शिकायत पर कार्रवाई करने का निर्देश दें। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया जी को यह भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला हैं और आपकी सास इंदिरा गांधी जी ने आखिरी समय तक इस आतंकवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी। कृपया आतंकी, विघटनकारी और राष्ट्र विरोधी ताकतों से इस तरह की धमकियों पर अपने पंजाब के मुख्यमंत्री को तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दें।  उन्होने दावा किया कि उन्हें मिली धमकियों के पीछे राजनीति है।

PunjabKesari
कंगना के खिलाफ लगतार दर्ज हो रहे केस

वहीं सुप्रीम कोर्ट में वकील सरदार चरणजीत सिंह द्वारा दायर याचिका में कहा गया है कि- कंगना के सभी सोशल मीडिया पोस्ट केंद्र और राज्य सरकारों की अनुमति मिलने पर ही प्रकाशित हो। सिंह ने कहा कि सभी FIR मुंबई के खार थाने में ट्रांसफर हो और 6  महीने के भीतर जांच पूरी हो। दरअसल, कृषि कानूनों के वापस होने के बाद रनौत ने सिख समुदाय पर विवादित टिप्पणी की थी, इसके बाद से ही उनके खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static