40 से ऊपर मलाइका का फिगर है परफैक्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 09, 2017 - 02:38 PM (IST)

फैशनः बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन मलाइका अरोड़ा खान के स्टाइल के कई लोग दीवाने हैं। 43 की उम्र में भी मलाइका ने अपने आपको काफी फिट रखा है। वह दिनों दिन और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। अपने करियर के शुरूआती दिनो से ही मलाइका का लुक काफी हॉट था। कोई टीवी शो हो या फिर अवार्ड फंक्शन वह हर लुक में काफी स्टाइलिश दिखती है।  

शादी के बाद भी मलाइका के लुक में बदलाव नहीं आया बल्कि वह पहले से और भी स्टाइलिश दिखने लगी। बेटे को जन्म देने के बाद भी उन्होंने अपनी बॉडी को फिट रखा है। इस उम्र में भी उनकी फिटनेस को देखकर सभी लोग हैरान हैं। इंस्टाग्राम पर मलाइका आए दिन नई तस्वीर शेयर करती हैं जिसमें वह काफी स्लिम दिखाई देती हैं। उनकी इन तस्वीरों को देखकर कोई कह नहीं सकता कि इनकी उम्र 43 की होगी। 

वैसे तो मलाइका हमेशा शॉर्ट्स या वेस्टर्न में ही दिखाई देती हैं लेकिन वह ट्रैडिशनल में काफी खूबसूरत नजर आती हैं। मलाइका के स्टाइलिश ड्रैसिंग सेंस को देखकर कई महिलाएं इन्हें कॉपी करती हैं। आज हम आपको मलाइका की कुछ एेसी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं। आप भी इन तस्वीरों को देखकर मलाइका के दीवाने हो जाएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static