पिता पान मसाला खाता है, बेटी शराब पीती है... न्यासा देवगन को झूमता देख हैरान हुए लोग

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 07:00 PM (IST)

बॉलीवुड के पावर कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा लाइमलाइट से दूर रहने की लाख कोशिश कर ले, लेकिन फिर भी वह चर्चाओं में आ ही जाती है। पिछले कुछ दिनों से उनके एक से बढ़कर एक जबरदस्त लुक्स देखने को मिल रहे हैं, जिसे लेकर उन्हें वाहवाही भी मिली और साथ- साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nysa_devgan (@nyasa_devgan_)


न्यासा देवगन उन स्टार्किड्स में से है जो कुछ भी शेयर करे वायरल हो ही जाता है। अब न्यासा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ पार्टी इंजॉय करती नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने बेहद ही  छोटी स्कर्ट पहनी हुई और उनकी दोस्त ऐल्कोहॉल का गिलास पकड़ी नजर आ रही है। 

PunjabKesari
न्यासा अपने दोस्त ओरहान अवात्रामणि के साथ दुबई के लिए निकली थी, ये वहां का ही वीडियो बताया जा रहा है। ब्लैक हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने नीसा जिस तरह से  झूमती दिखाई दे रही है वह कुछ लोगाें को पसंद नहीं आया है। 

PunjabKesari
हर बार की तरह इस बार भी काजोल और अजय देवगन की परवरिश पर सवाल उठने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा-  'पिता पान मसाला खाता है और बेटी टल्ली हो रही है।' न्यासा की बात करें तो उन्हें पार्टी करना बेहद पसंद है। क्रिसमस के मौके पर भी उन्होंने अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी की थी। 

PunjabKesari

न्यासा देवगन की बोल्ड पिंक ड्रेस ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। हालांकि इस दौरान वह  लड़खड़ाती दिखाई दी थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें बिगड़ैल औलादों की लिस्ट में शामिल कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static