जैम, सिरप और आइसक्रीम वाली चॉकलेट इडली को देखकर लोगों को आई घिन, बोले- ना करो इसका बेड़ा गर्क

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 04:34 PM (IST)

नारी डेस्क: खाने-पीने के हम भारतीय बेहद शौकीन होते हैं। हमारे देश में हर गली-नुक्कड़ पर कुछ ना कुछ अच्छा खाने को जरूर मिल जाएगा। पिछले कुछ समय से खाने की चीजों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। हाल ही में एक वेंडर ने भी इडली के साथ कुछ नया करने की सोची लेकिन उसकी डिश देखकर मुंह में पानी की जगह लोगों को घिन आ रही है। चलिए जानते हैं क्या है इस डिश में।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amar Sirohi (@foodie_incarnate)


दरअसल अमर सिरोही नामक एक फूड व्लॉगर ने स्ट्रॉबेरी, चॉकलेट और दक्षिण भारतीय व्यंजन इडली से बना एक विचित्र मिठाई कॉम्बो दिखाया। पारंपरिक स्वादों की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाने जाने वाले, बेंगलुरु के स्ट्रीट वेंडर्स ने अब क्लासिक इडली को एक नए मोड़ पर ले आए, जिससे खाने के शौकीन नाराज हो गए हैं। सिरोही द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लोगों को  चॉकलेट से भरी इडली परोसी जा रही है, जिस पर स्ट्रॉबेरी जैम, मैंगो सिरप और लीची स्प्रेड सहित कई तरह की रंग-बिरंगी टॉपिंग डाली गई है।


सिरोही ने इस डिश को चखने के बाद कहा- "मैंने बेंगलुरु में इससे खराब कोई इडली नहीं खाई। यह इडली के साथ बहुत बुरा मज़ाक है। इसका स्वाद एक ही समय में नमकीन, मीठा और खट्टा होता है,"। उन्होंने इसे "दक्षिण भारत की सबसे अजीब इडली" करार दिया। अगस्त में शेयर किया गया यह वीडियो अब वायरल हो गया है, इसे 2 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है और सोशल मीडिया यूज़र्स की ओर से इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


 एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- “इडली के लिए न्याय,”।  जबकि दूसरे ने मज़ाक में कहा, "इडली कोने में रो रही है। इसका  असली मेल तो नारियल की चटनी या सांभर से होता है. बेंगलुरु में आजकल हर चीज एक प्रयोग बन चुकी है." ।  लोगों का कहना है कि इसे देखते ही घिन आ रही है खाने में तो यह पता नहीं कैसी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static