पूरी ही गंजी हो जाती... शिल्पा शेट्टी का नया हेयरस्टाइल देख लोगों की छूटी हंसी

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 04:08 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर कुछ भी डाले वह वायरल हो ही जाता है। आजकल उनका अजीबोगरीब हेयरस्टाइल चर्चा में चल रहा है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने तो उन्हे टकली ही बता डाला। तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या है इस वीडियो में जिसे लेकर इस तरह के कमेंट किए जा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 

शिल्पा शेट्टी ने   इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  आप जोखिम उठाए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकले बिना हर दिन नहीं जी सकते हैं। चाहे वह अंडरकट बज़ कट हो या या मेरी नई एरोबिक वर्कआउट। यह सभी, लॉवर बॉडी की मसल्स, कंधों, हाथ-पैर के कोर्डिनेशन, स्पीड और एगिलिटी पर काम करते हैं, और खासतौर पर – हमारे मस्तिष्क और शरीर पर. रूटीन लाइफ में  केवल 30-सेकंड के ब्रेक के साथ 60 सेकंड के 4 सेट शामिल करें। 

PunjabKesari

शिल्पा आगे लिखती हैं- अंतर देखने के लिए लगातार कोशिश करें क्योंकि वो कहते हैं ना, “नो गट्स, नो ग्लोरी यानी कोई कोशिश नहीं, तो कोई प्रसिद्धि नहीं! इस वीडियो में वह अपने बाल बांधती नजर आ रही हैं,  जिसमें उनका बहुत ही खास तरीके का हेयर स्टाइल भी दिख रहा है।  शिल्पा का कहना है कि  ये हेयर स्टाइल उन्हें जीवंत बना रहा है, लेकिन लोगों का ऐसा मानना नहीं है। 

PunjabKesari
शिल्पा के फैंस को उनका ये  हेयरस्टाइल कुछ खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा- मजा नहीं आया मैम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे आधा टकला क्यों किया। वही कुछ लोगों ने तो उन्हे पूरी गंजी होने की ही सलाह दे दी। एक शख्स ने तो हद ही कर दी, उसने लिखा- लगता है तिरुपति जाकर बाल निकलवा लिए हैं और ऊपर से विग पहन राखी है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static