इन रेलवे स्टेशनों पर जाने से डरते हैं लोग! (Pix)

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2016 - 09:36 AM (IST)

दुनिया भर में कई रेलवे स्टेशन हैं लेकिन कुछ स्टेशन एेसे भी हैं जहां लोग जाने से डरते हैं। एेसे ही कई रेलवे स्टेशन है जिन्हें बंद कर दिया गया है या फिर वो विरान हो चुके है। आज हम आपको कुछ एेसे ही रेलवे स्टेशनों के बारे में बताएगे, जहां लोग जाने से डरते हैं। 

1. काओबाओ रोड बसवे स्टेशन, चीन
यह स्टेशवन बहुत ही डरावना स्टेशन है। यह शंघाई सहबे स्टेशन की लाइन एक पर काआबाओ रोड सबवे स्टेशन पर बना है। कहते हैं कि यहां कभी ट्रेन खराब हो जाती है और भूत का साया भी दिखता है।

2. बेगुनकोडोर रेलवे स्टेशन, भारत
बेगुनकोडोर का ये स्टेशन पुरुलिया से 50 किलोमीटर दूर है। कहा जाता है कि 1967 में एक स्टेशन कर्मचारी ने यहां एक महिला को सफेद साड़ी में देखा जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसके बाद ये स्टेशन वीरान हो गया।

3. मैक्वेरी फील्ड्स रेलवे स्टेशन, ऑस्ट्रेलिया
यह स्टेशन भी काफी डरावना है। कहते हैं कि यहां एक औरत खून से लथपथ दिखाई देती है। उसकी चिल्लाने की आवाजें कई लोगों ने सुनी है। 

4. बी शान एमआरटी स्टेशन, सिंगापुर
यह स्टेशन काफी फेमस हैं। इसके बी शान टेंग की कब्र पर बनाया गया था। यहां लोगों को पटरी पर ताबूत चलता दिखाई देता है इसलिए लोग यहां जाने से डरते हैं।

5. पेंटीयोनेस रेलवे स्टेशन, मेक्सिको
पेंटीयोनेस और टेकूबा स्टेशनों के बीच एक सुरंग है। कहा जाता हैं कि जब भी इस सुरंग से ट्रेन निकलती है तो दीवारों पर भूतों द्वारा दस्तक देने की आवाजें आती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static