सुशांत की सुसाइड पर बोले प्रकाश राज, कहा- मैं नेपोटिज्म से गुजरा हूं, लेकिन ये हार गया

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 09:28 AM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री का चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सबको हैरान कर दिया। 14 जून को अपने घर में सुसाइड करने वाले सुशांत के चाहनेवालों की जुबां पर बस एक ही सवाल है कि वे ऐसा कैसे कर सकते है। वहीं इंडस्ट्री में स्टार्स सुशांत के निधन के बाद शोक जता रहे हैं लेकिन सुशांत के फैंस इस श्रध्दांजलि को दोगलापन बता रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अब तो परिवारवाद यां भाई भतीजा वाद पर भी बहस छिड़ गई है। 

PunjabKesari
जहां बाकी स्टार्स ने सुशांत की मौत पर दुख जताया वहीं प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उनसे नेपोटिज्म पर सवाल पूछा जाता है। इस पर वह कहते हैं-'बॉलीवुड में नेपोटिज्म है, यह हर जगह है। मैं इसके बारे में कुछ नहीं कर सकता। नेपोटिज्म साथ-साथ रहता है और कुछ नहीं होता। लेकिन इस दौरान अगर सही प्रतिभाओं को आने नहीं देंगे, तो समस्या होंगी, तब इंडस्ट्री की पूरी संरचना एक दिन ध्वस्त हो जाएगी। ' ये वीडियो साल 2017 के आईफा के दौरान का है। 

वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने कैप्शन में लिखा, 'नेपोटिज्म, मैं इससे होकर गुजरा हूं.. मैं इससे जीत गया.. मेरे घाव मेरे मांस से गहरे हैं लेकिन यह बच्चा सुशांत सिंह राजपूत नहीं कर सका.. क्या हम सीखेंगे.. क्या हम वास्तव में खड़े होंगे और ऐसे सपनों को मरने नहीं देंगे.. सिर्फ पूछ रहा हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static