प्रेग्नेंसी की अफवाहों से परेशान Parineeti Chopra का पलटवार, बोलीं- टाइट कपड़े पहनने पड़ेगें

punjabkesari.in Monday, Apr 01, 2024 - 04:53 PM (IST)

इन दिनों एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म चमकीला के प्रोमोशन में बिजी हैं। हालांकि फिल्म की चर्चा से ज्यादा परी की प्रेग्नेंसी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है। दरअसल, एक्ट्रेस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर ढीले कपड़े पहनकर पहुंची थी, जिसके बाद से लागातार ऐसी खबरें आने लगीं कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी को ढीले कपड़ों से छुपा रही हैं। पहले भी एक्ट्रेस ने एक स्टोरी शेयर करके इन खबरों को सिरे से खारिज किया था। उन्होंने लिखा था, "काफतान ड्रेस= प्रेगनेंसी, ओवरसाइज शर्ट= प्रेगनेंसी और कॉम्फी इंडियन कुर्ता= प्रेगनेंसी।" अब उन्होंने एक बार फिर से चुप्पी तोड़ी है। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी कीअफवाहों पर परी का मुंहतोड़ जवाब

प्रेग्नेंसी की अफवाहें अब भी कम नहीं हो रही हैं। एक बार फिर से परिणीति ने मां बनने की खबरों को खारिज करते हुए मजेदार पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उन्होंने लिखा है, 'आज मैं सारी फिट ड्रेस पहन रही हूं, क्योंकि जब मैंने काफ्तान ड्रेस ट्राई किया था तो..."। इसके बाद परिणीति के काफ्तान ड्रेस को लेकर उड़ी प्रेग्नेंसी पर बनीं खबरों के हेडलाइंस फ्लैश होने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra


परिणीति ने वीडियो शेयर कर लिखा, "मैं फिट ड्रेस एरा में एंटर कर रही हूं।" एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "बताओ, अब कपड़े भी लोगों की सोच से पहनना पड़ेगा।" एक ने एक्ट्रेस को सजेशन दिया कि उन्हें लोगों को इतना अटेंशन नहीं देना चाहिए। इस तरह लोगों ने परिणीति का साथ दिया है।

PunjabKesari

दिलजीत के साथ नजर आएंगी परिणीति 

परिणीति को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'मिशन रानीगंज' में देखा गया था। मगर यह फिल्म कुछ खास कमा नहीं पाई थी। अब वह दिलजीत के साथ वो 'चमकीला' में नजर आएंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 अप्रैल को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static