आलिया-रणबीर की शादी के मुद्दे पर खुलकर बोले पापा महेश भट्ट, कहा- काफी समय से चल रहा है ये

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 04:56 PM (IST)

एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का फैंस के साथ-साथ घरवालों को भी बेसर्बी से इंतजार है। तभी तो आए दिन इन दोनों के परिवार वालों की तरफ से कोई ना कोई बयान सामने आ जाता है। रणबीर कपूर की मौसी रीमा जैन के बाद अब आलिया के पिता महेश भट्ट का भी शादी को लेकर रिएक्शन सामने आया है।

 PunjabKesari
एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में  महेश भट्ट ने अपनी बेटी को लेकर खुलकर बात की। उनसे जब आलिया और  रणबीर कपूर की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- , 'ये सभी खबरें अफवाहें हैं। ये सभी चीजें काफी लंबे समय से चल रही हैं। महेश भट्ट ने इससे ज्यादा कुछ नही कहा, लेकिन मौसी रीमा जैन ने बताया कि-  शादी जरूर होगी लेकिन पता नहीं कब। 

PunjabKesari

रीमा भट्ट ने आगे कहा- हम लोग ने कुछ भी तैयारी नहीं की है, तो शादी कैसे इतनी जल्दी होगी। इससे पहले एक इंटरव्यू में महेश भट्ट ने कहा था कि- मैं और रणबीर अक्सर कहते हैं कि आलिया थोड़ी अजीब और अनसुलझी है। जब भी वो हमारे पास आती है तो लगता है दूसरी दुनिया से आई है और वो हमेशा ही एक रहस्य बनी रहेगी. उसे एक अनूठी चिड़िया ही रहने दो, उसे पिंजरे में रखने या परिभाषित करने की कोशिश मत करो. वो जीवन जितनी ही रहस्यमई है। 

PunjabKesari
वहीं इसी बीच रणबीर कपूर ने भी अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए कहा-, 'मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया को अनाउंस कर दू डेट। लेकिन आलिया और मेरा जल्द ही शादी करने का इरादा है, उम्मीद है कि जल्द ही हमारी शादी होगी।' बताते चलें कुछ दिनों पहले खबर आई आई थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अप्रैल में शादी होगी। हालांकि, शादी की कोई डेट सामने नहीं आई थी।बता दें कि कई दिनों से दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि कपल ने अभी तक शादी की कन्फर्म डेट को लेकर कोई बात नहीं की है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static