फोटोशूट हो तो ऐसा... इस पाकिस्तानी दुल्हन को देख याद आ जाएगी  ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' की सिमरन

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 05:36 PM (IST)

नारी डेस्क: भारत और पाकिस्तान भले ही सीमाओं से विभाजित हैं, लेकिन फैशन, संगीत और बॉलीवुड जैसे मामलों में उनका टेस्ट एक ही है। पिछले कुछ सालों से भारतीय महिलाएं  पाकिस्तान के नाटक का दीवानापन से पालन किया है। दूसरी ओर, सीमा पार की महिलाएं बॉलीवुड फिल्मों की दीवानी हैं। आज हम आपको उस पाकिस्तानी दुल्हन के बारे मे बताने जा रहे हैं जिसके फोटोशूट की वाहवाही भारत में भी खूब हुई।

PunjabKesari
दरअसल, कोई भी पाकिस्तानी शादी बॉलीवुड गानों के बिना पूरी नहीं हो सकती। मेहंदी है रचने वाली से लेकर दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड तक, पाकिस्तानी शादी में लोग हिट गानों पर नाचते हैं। पाकिस्तानी दुल्हन ईशी ने भी कुछ ऐसा ही किया था। वह शादी के आउटफिट में अपने दूल्हे के पीछे भागती हुई दिखाई दी थी, इस फोटोशूट ने शाहरुख खान की मशहूर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया की याद दिला दी थी। 

PunjabKesari
जो लोग नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म यशराज की क्लासिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे है, जो 1995 में रिलीज हुई थी। यह भारत की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है।  ट्रेन वाला सीन क्लाइमेक्स सीक्वेंस है, जब सिमरन के पिता उसे उसके प्यार राज के साथ रहने की अनुमति देते हैं, और इसलिए वह उसके पीछे दौड़ती है।

PunjabKesari
पाकिस्तानी दुल्हन ने इस सीन की यादें ताजा कर दी। वहीं इनके लुक की बात करें तो खूबसूरत सफेद रंग के लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही थी। उन्होंने इसे हाफ स्लीव्स के साथ स्वीटहार्ट-नेकलाइन ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया था। किरण बॉर्डर वाला उनका हरा दुपट्टा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

PunjabKesari
दुल्हन ने अपने लुक को चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और एक बड़ा सा मांग टीका पहना। इसके अलावा उन्होंने कुछ चूड़ियां भी पहनीं, जो उनके लुक को पूरा कर रही थीं। दुल्हन के लुक को ग्लैमरस पार्टी मेकअप, लाल लिपस्टिक और साइड ब्रेड में बंधे बालों के साथ पूरा किया गया था और इसे बेबी ब्रीथ फूलों से सजाया गया था। दूसरी ओर, उसका दूल्हा सुनहरे रंग की शेरवानी में सुंदर दिख रहा था, जिसे उसने मैचिंग हरे रंग के दोशाला के साथ पहना था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static