शादी में ट्रेडिशनल के साथ मिलेगा एथनिक लुक, बर्थडे गर्ल बिपाशा बसु से लें Outfit Ideas

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 02:45 PM (IST)

स्टाइलिश और खूबसूरत एक्ट्रेस की अगर बात करें तो उनमें बिपाशा बसु का नाम भी आता है। बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी जिसके बाद कुछ समय बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में पैर रखा लेकिन सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि बिपाशा अपने यूनिक स्टाइल से भी फैंस को काफी इंप्रेस करती हैं। अपने सोशल मीडिया पर भी बिपाशा स्टाइलिश और यूनिक ड्रेसेस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लड़कियां खासकर बिपाशा के यूनिक आउटफिट्स वेडिंग में ट्राई करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। ऐसे में अगर आप भी शादी में सबसे गॉर्जियस दिखना चाहती हैं तो बिपाशा की इन ड्रेसिंग स्टाइल से आइडियाज ले सकती हैं।

फुल स्लीव्स ब्लाउज 

इन दिनों कड़कती सर्दी में अगर आप वेडिंग अटेंड करने वाली हैं तो बिपाशा का यह व्हाइट लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। इसके साथ एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया था। आप भी इस लहंगे के साथ विंटर वेडिंग में गॉर्जियस के साथ स्टाइलिश भी नजर आएंगी। 

PunjabKesari

ऑल ब्लू 

ब्लू कलर भी लड़कियों की पहली पसंद होता है। खासकर वेडिंग में लड़कियां इस रंग के आउटफिट पहनना पसंद करती हैं। अगर आप भी इस वेडिंग में ब्लू कलर का लहंगा आउटफिट ट्राई करना चाहती हैं तो बिपाशा का यह लहंगा एकदम परफेक्ट रहेगा। फुल स्लीव्स ब्लाउज और मल्टी दुपट्टे के साथ आप विंटर वेडिंग ट्राई एंजॉय कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पिंक लुक 

पिंक लुक अगर आप वेडिंग में ट्राई करना चाहती हैं तो बिपाशा का यह लहंगा एकदम परफेक्ट हैं। खासकर अगर वेडिंग विंटर की है तो आप ऊपर से पिंक जैकेट डालकर स्टाइलिश के साथ  कंफर्ट लुक विंटर में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक ब्यूटी 

ब्लैक कलर भी लड़कियों की पहली पसंद होता है। ऐसे में अगर आप इस वेडिंग सीजन ब्लैक कलर पहनना चाहती हैं तो डिजाइनर लहंगे के साथ ब्लू कलर का दुपट्टा लेकर शादी में एक यूनिक लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

इन दिनों शरारा सूट भी लड़कियों की पहली पसंद बना हुआ है। अगर आप भी शरारा वेडिंग में ट्राई करना चाहती हैं तो पर्पल कलर का यह शरारा सूट भी शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

ट्रेडिशनल लुक के लिए आप बिपाशा बसु के यह ब्लैक सिल्क साड़ी ट्राई कर सकती हैं। साथ में हैवी ईयररिंग्स और लाइट मेकअप करके आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 


PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static