बहन की हल्दी सेरेमनी में दिखेंगी सबसे यूनिक, ट्राई करें ये 6 Yellow Outfits

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 05:26 PM (IST)

शादी के सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में लड़कियां हर फंक्शन में संजने-संवरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। हल्दी, मेहंदी और शादी के लिए भी एकदम यूनिक आउटफिट तलाश में रहती हैं। ऐसे में अगर आप भी बहन की शादी में हल्दी आउटफिट्स को लेकर कंफ्यूज हो रही हैं तो यहां से आइडियाज ले सकती हैं। बहन की हल्दी सेरेमनी में आप इस तरह के यूनिक और स्टाइलिश आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। 

 पंजाबी सूट  

पंजाबी सूट भी आप अपनी बहन की हल्दी में पहन सकती हैं। साथ में स्टाइलिश हेयरस्टाइल, लाइट मेकअप और लंबी-लंबी बालियां डालकर आप सेरेमनी में सबसे ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा 

इस तरह का फ्रिल वाला लहंगा और सिंपल चौली भी आप हल्दी में ट्राई कर सकती हैं। मैचिंग नेकपीस, यूनिक हेयरस्टाइल और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आप हल्दी में सबसे यूनिक दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस 

अगर आपको वेस्टर्न ड्रेस पसंद है तो परिणिती चोपड़ा के जैसे आप क्रॉप टॉप और पजामा के साथ जैकेट कैरी करके हल्दी सेरेमनी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। ओपन हेयर स्टाइल और कानों में ईयररिंग्स कैरी करके आप हल्दी सेरेमनी में ओर भी सुंदर दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

गरारा सूट 

आप सिंपल लुक के लिए टीवी एक्ट्रेस दीपिका ककर इब्राहिम के तरह गरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सूट के साथ बालों में फ्रैंच स्टाइल बनाकर आप हल्दी सेरेमनी की जान बन सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

क्रीति सेनन की फ्रील वाली साड़ी भी हल्दी फंक्शन के लिए एकदम बेस्ट है। साथ में ग्रीन नेकपीस कैरी करके आप हल्दी सेरेमनी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड साड़ी 

आप चाहे तो इस तरह की प्रिंटेड साड़ी भी हल्दी सेरेमनी में ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप लुक के साथ पार्टी में ओर भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static