नुपुर सेनन का ब्रेकअप को लेकर छलका दर्द, ''मुझे रात एक बजे पता चला जब मेरे ब्वाॅयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया''

2021-07-24T10:20:48.987

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में किसी कपल या किसी सेलेब्स का दिल न टूटा हो ऐसा हो ही नहीं सकता। आए दिन बी-टाउन में किसी न किसी सेलेब्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आती हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन  नूपुर सेनन ने भी अफने दिल टूटने की दास्तां बयां की। 

PunjabKesari

नूपुर ने पहली बार अपने दिल की बात जाहिर की है। उन्होंने बताया है कि पहली बार जब किसी ने उनका दिल तोड़ा था, तब उनका कैसा रिएक्शन था। बतां दें कि नूपुर को कुछ दिनों पहले 'फिलहाल 2' के म्यूजिक वीडियो में अक्षय कुमार  के साथ देखा गया था।


PunjabKesari
 

मुझे मैच्योर लड़के पसंद हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बातचीत में नूपुर ने कहा था कि मैं जब कॉलेज के सेकेंड या थर्ड ईयर में थी, तब मैंने पहली बार डेट किया था। मैं एक ऐसे स्कूल से थी, जहां सभी का एक बॉयफ्रेंड था, लेकिन वह सब मुझे बहुत बचकाना लगा था। मैं ऐसी इंसान हूं जिसे थोड़े ज्यादा मैच्योर लड़के पसंद हैं, इसलिए मुझे लगता है कि कॉलेज के दूसरे साल मैंने पहली बार डेटिंग शुरू की थी।
PunjabKesari
 

एग्जॉस्ट फैन चालू कर  वॉशरूम में खूब रोई
नूपुर ने बताया कि मैं वाकई में भोली थी, मैं मानती थी कि हर कोई अच्छा है। उस लड़के ने मुझे धोखा दिया, घर पर मुझे रात करीब एक बजे पता चला था, तब एक बहुत ही इमोशनल फिल्मी सीन क्रिएट हो गया था। मेरा कमरा, मम्मी-पापा के कमरे के बगल में था, जब मैं रोती थी, तब उन्हें पता चल जाता था। इसलिए मैंने 1 बजे अपना फोन नीचे रखा और वॉशरूम में चली गई। मैंने दरवाजा बंद करके एग्जॉस्ट फैन चालू किया था, भगवान का शुक्र है कि मेरे वॉशरूम का एग्जॉस्ट फैन अमेजिंग था। मैं नीचे बैठकर खूब रोई। नूपुर ने कहा कि उस समय उनकी उम्र करीब 20 साल की थी , जब उनका ब्रेकअप हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static