सिर्फ 99 में जी भरकर खाओ अपने पसंदीदा मोमोज ! दो दिन के लिए है ये धमाकेदार ऑफर

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 04:31 PM (IST)

नारी डेस्क :  मोमो के दीवाने, पार्टी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वाह! मोमो 15 साल का हो रहा है, और वे एक शानदार बर्थडे पार्टी आयोजित कर रहे हैं जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। अपने कैलेंडर में 29 और 30 अगस्त को चिह्नित करें क्योंकि इन दो शानदार दिनों के लिए, आपके पसंदीदा मोमोज सिर्फ़ ₹99 में उपलब्ध हैं। ऐसे में बिना ज़्यादा पैसे खर्च किए शहर के सबसे बेहतरीन स्नैक का लुत्फ उठाएं!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wow! Momo (@wowmomos)


वाउ! मोमो, भारत का पसंदीदा मोमो ब्रांड, 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है। कंपनी अपने प्यारे ग्राहकों के लिए एक खास तोहफे के तौर पर, एक शानदार सौदा पेश कर रहे है जो हर मोमो प्रेमी के दिल की धड़कन को बढ़ा देगा। यह कोई साधारण पेशकश नहीं है; यह वाउ! मोमो की सबसे स्वादिष्ट व्यंजन परोसने की समृद्ध विरासत का जश्न है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by magicpin (@mymagicpin)


चाहे आप रसीले चिकन दार्जिलिंग स्टीम मोमो, मसालेदार चिकन हिमालयन स्टीम मोमो या तीखे वेज हॉट गार्लिक स्टीम मोमो के प्रशंसक हों, मेनू में हर इच्छा को पूरा करने के लिए कुछ न कुछ है। और जश्न यहीं नहीं रुकता! स्वादिष्ट चिकन चीज़ मोबर्ग, पारंपरिक स्वादों का एक बेहतरीन मिश्रण या चीज़ी वेजी मोबर्ग की चीज़ी अच्छाई का आनंद लें। 


यह जन्मदिन पार्टी सिर्फ़ शानदार डील्स के बारे में नहीं है, यह दुनिया भर में मोमो प्रेमियों के लिए खुशी और स्वाद लाने के 15 सालों का जश्न है। तो, जश्न में शामिल हों और स्वादिष्ट अनुभव का मज़ा लें। 29 और 30 अगस्त को अपने नज़दीकी आउटलेट पर जाएं और अपनी पसंदीदा मोमोज की प्लेट खाकर इस उपलब्धि का जश्न मनाएँ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static