सलमान खान ही नहीं इस यूट्यूबर की जान भी खतरे में, 220 बार मिल चुकी है धमकी

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 02:44 PM (IST)

नारी डेस्क: इन दिनों हर तरफ धमिकयों का दौर जारी है। सलमान खान को लगतार मिल रही धमकियों के बीच एक और  यूट्यूबर की जान खतरे में है, उसे एक- दो बार नहीं बल्कि 220 बार धमकी मिली है। उन्हें और कोई नहीं बल्कि यूट्यूबर ध्रुव राठी के फैंस धमका रहे हैं। चलिए जानते हैं इस फेमस  यूट्यूबर के बारे में और क्यों मिल रही है उन्हें धमकियां।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karolina Goswami (@indiaindetails)


हम बात कर रहे हैं करोलिना गोस्वामी की जो  ‘इंडिया इन डिटेल्स’ नाम का एक एक यूट्यूब चैनल चलाती हैं। वह पोलिश नागरिक हैं और ओवरसीज सिटीजन ऑफ इंडिया (OCI) कार्ड धारक हैं। कैरोलिना अपने पति अनुराग और बच्चों के साथ भारत में रहती है। उनके चैनल पर 1.1 मिलियन से ज़्यादा सब्सक्राइबर हैं. इस चैनल को कैरोलिना और उनके पति दोनों मिलकर चलाते हैं.  

PunjabKesari
हाल ही में  यूट्यूबर ने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को चिंता में डाल दिया। इस वीडियो में दो बॉडीगॉर्ड उनकी सुरक्षा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्हाेंने लिखा- We will continue living in India…। दरअसल गोस्वामी और उनके पति का दावा है कि पिछले साल जर्मनी में राठी के प्रशंसकों ने उन पर हमला भी किया था।  इन प्रशंसकों ने 2023 में हुए हमले के दौरान उनकी कार में तोड़फोड़ की और उनके डिवाइस छीन लिए गए थे.

PunjabKesari

 कैरोलिना और उनके पति पहले भी ध्रुव राठी  पर झूठ बोलने और 'फर्जी बुद्धिजीवी' होने का आरोप लगा चुके हैं। दावा किया जा रहा है कि मई में करोलिना गोस्वामी को ध्रुव राठी के फॉलोअर्स से 220 से ज्यादा धमकियां मिलीं। उन्होंने राठी के यूट्यूब वीडियो का विश्लेषण किया, जिसमें उनके ‘भारत विरोधी प्रचार’ की बात कही गई। इसके बाद ही कथित तौर पर सामने आया कि ध्रुव राठी के फैंस ने गोस्वामी और उनके परिवार को उनके वीडियो के कारण धमकी दी है। गोस्वामी ने मई में भारत सरकार से सुरक्षा देने की गुहार लगाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static