Red Carpet में कुछ अलग ही अंदाज में पहुंची नोरा, कियारा के लुक भी हजम नहीं कर पाए Fan

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2023 - 04:49 PM (IST)

स्टाइल आईकन अवॉर्ड्स में बी-टाउन हसीनाएं अपने लुक से एक-दूसरे को टक्कर देती दिखीं लेकिन लाइमलाइट में रहा नोरा फतेही का लुक, जिस पर से किसी की भी नजरें नहीं हटीं।

PunjabKesari

नोरा फतेही ने व्हाइट कलर का हाई नेक गाउन चुना, जिसके ड्रामेटिक स्लीवस ने सबका ध्यान खींचा, हाथों में मैचिंग ग्लवस पहने और सिल्वर कल्च कैरी किया, नोका का लुक देख यूजर्स ने कहा- रजाई ओढ़ कर आ गई। 

PunjabKesari

कियारा आडवाणी ने हाई स्लिट गाउन में अपना कर्वी फिगर फ्लाॅन्ट किया, हाई बन और ड्यूई मेकअप के साथ कियारा ने अपना लुक कंप्लीट किया लेकिन फैंस को उनका ड्रेसअप कुछ खास पसंद नहीं आया, एक यूजर ने कहा- सब उर्फी बन रहे हैं।

PunjabKesari
दिशा पाटनी ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स और परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट की खुले बाल और मिनिमल मेकअप में दिशा काफी स्टनिंग लगीं लेकिन अपनी ड्रेस में दिशा काफी अंकफर्टेबल दिखीं। 

PunjabKesari
शमिता शेट्टी ने ग्रीन कलर का गाउन पहना, शमिता का लुक ठीक-ठाक लगा। 

PunjabKesari

मौनी राॅय रेड एंड सिल्वर शिमरी ड्रेस में नजर आई, उनका लुक यूजर्स को पसंद नहीं आया और ट्रोल करते हुए कहा- ये क्या पहनती है समझ नहीं आता।

PunjabKesari

श्रिया सरन का ग्लैमरस लुक देखने को मिला, डीप क्लीवेज क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग स्कर्ट पहनी जो धोती स्टाइल में बांधी थी। साथ में मैचिंग नेकलेस कैरी किया।

PunjabKesari

वाणी कपूर ने ब्लू कलर का ट्रांसपेरेंट थाई हाई स्लिट गाउन पहना, लेकिन अपनी ड्रेस संभालने में वाणी को दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

पूजा हेगड़े ऑल व्हाइट लुक में नजर आई, पूजा ने ऑफ शाॅल्डर गाउन पहना, साथ में मैचिंग ग्लवस कैरी किए, गले में चौकर नेकलेस और ब्रेसलेट पहने। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static