अपने लिए नहीं, बेटे काविश के भविष्य के लिए मांगे पैसे, क्या गलत किया- निशा रावल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 05:02 PM (IST)

सोशल मीडिया में अपने फैंस को कपल गोल्स देने वाले निशा औऱ करण का रिश्ता इस तरह तार-तार हो जाएगा किसी ने नहीं सोचा था। 31 मई की रात निशा रावल ने अपने पति 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम स्टार करण मेहरा पर मारपीट का आरोप लगाया है जिसके बाद पुलिस ने उन्होंने अरेस्ट किया हालांकि अब उन्हें बेल मिल गई है लेकिन मीडिया के सामने निशा ने सारी बातें क्लियर की कि कैसे करण उन्होंने पिछले कई सालों से तंग कर रहे हैं। कैसे दीवार पर उनका सिर पटका जबकि दूसरी तरफ करण का कहना है निशा बाईपोलर डिसआर्डर की शिकार हैं। वह उनसे हैवी एलुमनी अमाउंट मांग रही है। झगड़े वाली रात भी निशा ने उन पर थूका और खुद ही दीवार पर अपना सिर पटका। 

इसी बीच करण की एक वीडियो शेयर हो रही हैं जो निशा से उनकी लड़ाई से पहले ही पोस्ट की गई है। इस वीडियो में वह अपने बेटे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं जरा इस वीडियो पर नजर डाले ...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Mehra (@realkaranmehra)

 

वीडियो में देखकर तो लग रहा है करण बेटे काविश से बेहद प्यार करते हैं जबकि निशा बेटे की जिम्मेदारी खुद लेना चाहती हैं। इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में निशा ने बताया कि करण ने कहा था कि वह जब शूटिंग पर होंगे तो उनके माता पिता बेटे को संभालेंगे जबकि निशा ने कहा कि वह अपने बेटे को खुद ही संभाल सकती हैं। हालांकि निशा ने करण से एलेमनी मांगी जिसको लेकर करण कतरा रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब वह बेटे की पढ़ाई और उसके भविष्य के लिए मांग रही हैं। 

PunjabKesari

निशा की स्पोर्ट में कैशमीरा शाह, उनकी दोस्त मोनिषा कोटवानी फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा आगे आए। कैशमीरा के मुताबिक, करण पहले भी मारपीट कर चुके हैं। दोनों के बीच लड़ाई की वजह फाइनेंशनल मैस ही है। करण को समझना चाहिए कि वह उनके बच्चे की मां है। वजह कुछ भी हो उन्हें हाथ नहीं उठाना चाहिए।

PunjabKesari

निशा का कहना हैं कि करण किसी ओर के साथ रिलेशन में हैं। रिश्ता काफी समय से खराब चल रहे हैं। निशा और करण दोनों को जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे लेकिन रियल लाइफ में यह रिश्ता इतना खराब हो जाएगा यह किसी ने नहीं सोचा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static