इन राशियों का भाग्य उदय करेगी निर्जला एकादशी, भगवान विष्णु की बरसाएंगी अपनी मेहर

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 06:41 PM (IST)

कल साल की सबसे बड़ी एकादशी यानी की निर्जला एकादशी मनाई जाएगी। वहीं ज्योतिष मान्यताओं के अनुसार, इससे एक दिन पहले यानी की आज धन, वैभव का कारण माने जाने वाले शुक्र ग्रह कर्क राशि ने गोचर करने वाले हैं। वहीं शुक्र के गोचर के चलते एकादशी पर ग्रहों की चाल से 5 राशियों के अच्छे दिन शुरु होंगे। निर्जला एकादशी ने इन सारी राशियों पर मां लक्ष्मी अपनी कृपा बनाएंगी और इन लोगों को धन-धान्य में बढ़ोतरी होगी। तो चलिए आपको बताते हैं कि ये 5 राशियां कौन-कौन सी हैं...

मेष 

मेष राशि वालों के लिए निर्जला एकादशी शुभ होगी। इन लोगों के व्यापार में तरक्की होगी, कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों का साथ मिलेगा। इसके अलावा इन लोगों को धन लाभ भी हो सकता है। 

PunjabKesari

मीन 

मीन राशि के जातकों की आय में बढ़ोतरी हो सकती है। नई-नई जिम्मेदारियां मिलेगी। कार्यस्थल पर काम की प्रशंसा होगी इसके अलावा इन लोगों के प्रमोशन इंक्रिमेंट के योग भी बन रहे हैं। 

तुला 

तुला राशि के जातकों को करियर में सफलता मिलेगी। घर और वाहन का सुख मिल सकता है। यदि आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो यह समय एकदम उत्तम रहेगा। 

PunjabKesari

वृश्चिक

आप लोगों के ज्यादातर कार्यों में सफलता मिल सकती है। छात्रों के लिए भी यह समय बहुत ही अनुकूल रहने वाला है। आपके जीवनसाथी के साथ संबंध मधूर होंगे।

कर्क 

कर्क राशि पर इस एकादशी से पैसे की बरसात हो सकती है। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। आप लोगों की आय के स्त्रोत भी बढ़ सकते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static