इस टीवी एक्ट्रैस ने छोड़ा कैट-आलिया को पीछे, जीता hot वुमैन का खिताब

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2017 - 03:41 PM (IST)

फैशनः टी वी सीरियल में काम करने वाली निया शर्मा छोटे पर्दे का जाना माना फेमस चेहरा है। वह जमाई राजा और एक हजारों में मेरी बहना है जैसे हीट टी.वी सीरियल में काम कर चुकी है। उन्होंने टी.वी  सीरियल काली से अपने करियर की शुरूवात की थी। अब वह जाने माने सिंगर टोनी ककर के म्यूजिक एलबम वादों का क्या हुआ में भी नजर आएगी। 


उन्होंने इस एलबम के एक सांग में ऑफ व्हाइट नैट गाउन वियर किया। इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। आपको बता दें कि हाल ही में निया को एशिया की तीसरी सैक्सी एशिया वुमैन के खिताब से नवाजा गया। यह अवार्ड जीतकर उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रैस कैटरीना और आलिया को पछाड़ा दिया है। 


वैस्टर्न आउटफिट्स हो या ट्रैडिशनल निया पर हर तरह की ड्रैस बहुत अच्छी लगती हैं। हाल ही में पोस्ट हुई इनकी एक फोटो में निया रैड कलर की हॉट लुक ड्रैस में नजर आईं। रैड ऑफ शोल्डर टॉप,रैड फ्लैप कैप और स्पोेर्टस शू के साथ ब्लू डैनिम शॉट में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। उनका फिगर और ड्रैसिंग सैंस हमेशा से ही हॉट रहा है।

जून 2016 में हुए एक अवॉर्ड शो में निया ने शाहीद आमिर की डीजाइन की हुई शिमरी ड्रैस वियर की थी। जिसमें वह बहुत हॉट लग रही थी। शिमरी हाई हील और स्मोकी आई मेकअप में वह खूबसूरत लग रही थी। इनके स्टाइल और ड्रैसिग सैंस के लोग खासकर यंगस्टर उनके बहुत दिवाने हैं। वह अपने यूनिक स्टाइल से चाहने वालों को सरप्राइज देती ही रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static