सुशांत के फेसबुक पेज से मिली नए साल की बधाई, लोग बोले- हमारी धड़कन ही रुक गई

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 10:35 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत की यादें उस समय ताजा हो गई जब उनके फेसबुक पेज से लोगों को नए साल की बधाईयां दी गई। एक बार में तो लगा जैसे सुशांत ने खुद आकर विश किया है, लेकिन यह हम सभी जानते हैं कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। ऐसे में सुशांत की बहन ने अपने भाई की तरफ से नए साल की बधाई दी है। 

PunjabKesari

इस नए साल पर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर सुशांत को उनके फैंस के बीच जिंदा करने की कोशिश की। उन्होंने फेसबुक पोस्ट करते हुए लिखा- सभी को  नए साल की बधाई और शुभकामनाएं.।यह श्वेता सिंह कीर्ति हैं जो भाई की तरफ से आप सभी को शुभकामनाएं दे रही हैं। 

PunjabKesari

श्वेता के इस पोस्ट ने सभी का ध्यान खींच लिया और सुशांत के फैंस पोस्ट पर कॉमेंट करने लगे। एक फैन ने भावुक होते हुए लिखा-   ऐसा लगा मानो तुम सच में वापस आ गए हो।  हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं और हर सांस में तुम्हें न्याय मिलने की दुआ करते हैं। 

PunjabKesari
वहीं एक अन्य ने लिखा- एक पल के लिए मेरी धड़कने रुक गई थीं वैसे नया साल मुबारक हो सुशांत।  एक्टर की बहन श्वेता  सोशल मीडिया पर अपने भाई से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं और वह अपने दिवंगत भाई को कितना याद करती हैं, यह बताना कभी नहीं भूलती। 

PunjabKesari

श्वेता कई बार सुशांत से जुड़ी ऐसी यादें भी शेयर करती हैं, जिन्हें देखकर फैंस भी भावुक हो जाते हैं। सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static