''गुम है क‍िसी के प्‍यार में..'' की ''पाखी'' के हाथ में लगी ''विराट'' के नाम की मेहंगी, शर्माती दिखी दुल्हन

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 04:05 PM (IST)

'गुम है किसी के प्यार में' के पाखी और विराट भले ही रील लाइफ में एक दूसरे के नहीं हो पाए लेकिन असल जिंदगी में वह हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ बंधने जा रहे हैं। लाखों दिलों में अपनी खास जगह बना चुके  नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 30 नवंबर यानी कि कल शादी करने जा रहे हैं।  ऐश्वर्या के हाथों में नील के नाम की मेहंदी भी लग गई है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में होने वाले दूल्हा- दुल्हन खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।  

PunjabKesari
मेहंदी सेरेमनी के लिए ऐश्वर्या का सिंपल लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हरे रंग के सूट में वह बहुत प्यारी लग रही हैं। हर बार की तरह ऐक्ट्रेस शरारतें करने से बाज नहीं आई।

PunjabKesari
एक तस्वीर में वह कैमरे को जीभ निकालकर चिढ़ाती नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा के अलावा नील भट्ट भी अपने परिवार के लोगों के साथ पोज देते नजर आए।

PunjabKesari

नील और ऐश्‍वर्या पहली बार टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर मिले थे। दोनों सितंबर में मिले और अक्टूबर में ही दोनों को यह महसूस हो गया कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

PunjabKesari
नील और ऐश्‍वर्या अपने रिश्ते को लेकर काफी फास्ट फॉरवर्ड हैं। दोनों ने जनवरी 2021 में रोका करके अपने सभी फैंस को चौंका दिया था
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static