हल्दी से लेकर संगीत नाइट तक, देखिए नेहा की शादी की हर एक रस्म की लुक

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 03:22 PM (IST)

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आज शादी से बंधन में बंधने जा रही हैं, बीते दिन नेहा की मेहंदी, हल्दी व संगीत सेरेमनी रखी गई। जहां मेहंदी रस्म बेहद सिंपल अंदाज में हुई, लेकिन इस दौरान की तस्वीरें नेहा ने अब जाकर शेयर की। नेहा ने मेहंदी पर डिजाइनर अनिता डोंगरे का ग्रीन लहंगा पहना था, जबकि रोहन भी उनसे मैचिंग आउटफिट में नजर आ। फोटोशूट में दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

मैचिंग कपड़ों में वायरल हुई नेहू-प्रीत की तस्वीरें, नेहा को किस करते दिखें रोहनप्रीत #nehadavyah #nehakakkar #rohanpreetsingh

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Oct 24, 2020 at 12:05am PDT

 

 

वहीं हल्दी में पंजाबी जशन देखने को मिला। नेहा ने हल्दी की रस्म के दौरान प्लेन येलो कलर की साड़ी के साथ बालों में गजरा लगाया, वहीं रोहनप्रीत भी नेहा से मैचिंग शेरवानी में नजर आए। दोनों मैचिंग आउटफिट में बेहद की क्यूट लग रहे थे। हल्दी की रस्म में ना सिर्फ नेहा मंगेतर के साथ रोमाटिंक होती नजर आई, बल्कि ढोल-नगाड़ों पर झूमती भी नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नेहा के हाथों में लगी रोहनप्रीत के नाम की मेहंदी, देखिए खूबसूरत तस्वीरें #Nehadavyah #nehakakar #rohanpreetsingh #nehakishaadi

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Oct 24, 2020 at 12:03am PDT

 

हल्दी की रस्म की कई फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pictures Of the Day! जिन तस्वीरों का था फैंस को बेसब्री से इंतजार वो हैं यहां (See All Pics) #Nehupreetkihaldi #Nehakakkar #Rohanpreet #NehakiShaadi #Nehakihaldi #Singer #weddingvibes💍

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Oct 23, 2020 at 6:55am PDT


खास बात थी कि नेहा अपनी ही हल्दी पर अपने ही गाना पर 'डांस दा सीजन सोनियां' पर झूमती दिखी, वहीं नेहा की मम्मी उनपर पैसे वारती नजर आई। इस दौरान नेहा ने बहन सोनू के साथ जबरदस्त भांगड़ा भी किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अपनी हल्दी पर ढोल की थाप पर नेहा ने किया जबरदस्त भांगड़ा #nehakakkar #rohanpreetsingh #nehaKakkarWedding #haldiceremony

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on Oct 24, 2020 at 1:00am PDT


वहीं संगीत सेरेमनी की भी कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बेहद रोमांटिक परफॉर्मेंस दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#NehuPreet Ki Ring Ceremony ❤ #NehuDaVyah @nehakakkar @rohanpreetsingh . . . . . #nehupreet #nehuhappyneheartshappy #NehuDaVyah #Neheart_Archana #Nehakakkar #rohanpreetsingh #queen #wedding #cutest #couple #love

A post shared by Archana Mohanty (@neheart_archana) on Oct 24, 2020 at 2:40am PDT


नेहा और रोहनप्रीत 'मिले हो तुम हमको' गाने पर परफॉर्म करते दिखे। चलिए डालते है डीजे पार्टी में कैसे झूमके नेहा और रोहनप्रीत....तो ये तो था हल्दी व संगीत नाइट का जशन मगर बात डेकोरेशन की करें तो भी काफी अट्रेक्टिव थी जिनकी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि नेहा की नेहा कक्कड़ की शादी दिल्ली में हो रही है, जहां उनके रिश्तेदार और फ्रेंड्स पहुंच चुके हैं। 

अब लोगों को नेहा की वेडिंग लुक का इंतजार हैं जिसे जल्द ही खत्म हो जाएगा। आपको शादी की रस्मों के दौरान नेहा कक्कड़ के लुक्स कितने पसंद आए, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static