प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही नेहा धूपिया ने करवाया Photo shoot, स्विमसूट में फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 10:44 AM (IST)

दूसरी बार मां बनने जा रही एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट से सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। नेहा ने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की है, जिसमें वह बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। ब्लैक मोनोकिनी में नेहा काफी हॉट दिख रही हैं।

PunjabKesari

 इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक जारी की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस  पूल पार्टी करती हुई नजर आ रही हैं।  ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर में वह बेहद ही  खूबसूरत नजर आ रही हैं। किसी तस्वीर में वह एक्सरसाइज करती दिख रही है तो कभी बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रही है।

PunjabKesari
नेहा धूपिया ने इन तस्वीरों के साथ लिखा, 'दो के लिए पूल पार्टी।' वह पूल के अंदर अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। याद हो कि नेहा ने कुछ दिन पहले ही एक फैमिली फोटो के साथ अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा जहां  बेबी बंप फ्लॉन्ट कररती दिखी तो वहीं अंगद उनके बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं और एक हाथ से बेटी मेहर को गोद में उठाए हुए हैं। 

PunjabKesari

नेहा धूपिया ने इस फोटो के साथ कैप्शन में  लिखा था कि- 'हमें एक कैप्शन ढूंढने में दो दिन लग गए.… इन सबमें हम जो सबसे अच्छा सोच सकते थे वह था…धन्यवाद, भगवान।  नेहा की पुल पार्टी वाली तस्वीरों पर कई सेलेब्स कमेंट्स कर रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static