एेश्वर्या की वैडिंग डिजाइनर ही तैयार करेगी भारती की शादी का जाेड़ा

punjabkesari.in Saturday, Nov 04, 2017 - 03:04 PM (IST)

स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह 3 दिसंबर 2017 काे अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिमबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। गोवा में हाे रही इस डेस्टिनेशन वैडिंग काे लेकर खबर आ रही है कि भारती की शादी की ड्रैस 4 बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं फैशन डिजाइनर नीता लूल्ला तैयार करेंगी, जाे ऐश्वर्या-अभिषेक, रितेश देशमुख-जेनेलिया और एेशा देओल-भरत तख्तानी जैसे कई बड़े सिताराें की शादी की ड्रैसिस डिजाइन कर चुकी हैं। 
PunjabKesari
भारती और हर्ष दोनों ही अपने शादी के जाेड़े काे लेकर कई बार नीता से उनके स्टोर पर मिल चुके हैं। इस बारे में नीता लूल्ला ने बताया, मैंने शादी के लिए फ्यूजन थीम चुना है। यह डेस्टिनेशन वेडिंग है इसलिए कंटेम्पररी ब्राइड ही चलेगी। चूड़ी सेरेमनी के लिए ऑरेंज रंग चुना है। यह नेट का अनारकली होगा, जिसमें बूटा होगा और नेकलाइन पर एम्ब्रॉयडरी होगी। वहीं, रिसेप्शन के लिए हमने रॉयल ब्लू रंग का गाउन चुना है, जिसमें डायमंड एंब्रॉयडरी होगी। 
PunjabKesari
वहीं भारती सिंह का कहना है, मैं अभी तक शॉक में हूं कि नीता लूल्ला मेरी शादी की ड्रेसज तैयार कर रही हैं। लेकिन अब मैं टेंशन फ्री हूं, क्याेंकि मैं जानती हूं कि मेरी जिंदगी के सबसे खास दिन पर वे मुझे बेस्ट बनाएंगी। मैं उनके काम की जबरदस्त फैन रही हूं और मुझे उन पर पूरा भरोसा है।
PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static