पहली बार बोली पंजाबी एक्ट्रेस नीरु भाजवा, क्यों नहीं रखना चाहती बॉलीवुड में पैर?

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 05:22 PM (IST)

एक्ट्रेस नीरू बाजवा पॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है। इन दिनों नीरू अपनी फिल्म 'छड़ा' को लेकर सुर्खियां में हैं जो कि 20 जून ही रिलीज हुई है। फिल्म की प्रमोशन के दौरान नीरू ने कई बातें शेयर की। 1998 में आईं देव आनंद की फिल्म मैं सोलह बरस की से नीरू ने अपना फिल्मी करियर शुरू किया। बॉलीवुड में नीरू का सफर इतना लंबा नहीं था हालांकि पॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। 

बॉलीवुड में मुझे अश्लील अनुभवों से गुजरना पड़ाः नीरू

फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब नीरू से बॉलीवुड फिल्में ना करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं बिना किसी का नाम लिए यह बताना चाहूंगी कि मैं हिंदी फिल्मों को लेकर होने वाले मीटिंग के दौरान बहुत ही अश्लील अनुभवों से गुजरी हूं। मुझसे कहा गया कि, 'यहां बने रहने के लिए आपको यह करना होगा', इससे मैं काफी हिल गई, बहुत असहज हुआ।"
PunjabKesari

मैं पंजाबी सिनेमा में काम कर काफी खुश हूंः नीरू

आगे नीरू ने कहा, ''मैं ये नहीं कह रही कि बॉलीवुड इंडस्ट्री ऐसे काम करती है. मैं ये कहना चाहूंगी कि मैं एक ऐसी दुर्भाग्यशाली एक्ट्रेस थी जिसे इन सबका सामना करना पड़ा. इसके बाद से मैंने बॉलीवुड में काम करने के लिए कभी कोशिश नहीं की. मैं आगे भी ऐसा कभी नहीं करूंगी. मैं पंजाबी सिनेमा में काम कर काफी खुश हूं।
PunjabKesari

अपनी फिल्म के बारे में बोली नीरू

वही अपनी फिल्म 'छड़ा' को लेकर नीरू ने कहा,- ''फिल्म को कैसे रिलीज करना है इसका अंदाजा कभी-कभी एक्टर कौन है इससे भी लगाया जाता है. शाडा की बात करें तो ये फिल्म हम खास तौर से मुंबई की ऑडिएंस के लिए बना रहे हैं और इसकी वजह दिलजीत दोसांझ हैं। हिंदी ऑडिएंस के बीच दिलजीत की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि नीरू शादीशुदा है और चार वर्षीय बेटी की मां है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static