''नीमकी मुखिया'' फेम Bhumika ने रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

punjabkesari.in Wednesday, Mar 09, 2022 - 04:56 PM (IST)

निमकी मुखिया फेम टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने कल यानि 8 मार्च को शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड शेखर मल्होत्रा के साथ मुंबई के गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाई। ऐसे में कपल की शादी की तस्वीरें व वीडियो सोशल में वायरल हो रही है।

PunjabKesari

'निमकी मुखिया' ने गुरुद्वारे में की शादी

एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग ने restaurateur शेखर मल्होत्रा से गुरुद्वारे में आनंद कारज सेरेमनी में शादी के बंधन में बंधे। शादी की इन तस्वीरों में कपल बेहद ही खुश नजर आ रहे थे। बता दें, कपल ने शादी के दिन कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे, जो उनकी खूबसूरती पर चार-चांद लगा रहे थे।

PunjabKesari

PunjabKesari

कंप्लीट ब्राइड लगी रही थी भूमिका

भूमिका ने अपना दुल्हन का गेटअप पिस्ता कलर का लहंगा और  ग्रीन एमराल्ड ज्वैलरी पहनकर कंप्लीट किया। लहंगे में सफेद रंग की कढ़ाई की गई थी। इसके साथ नथ, मांग टीका, ग्रीन मोतियों के साथ डबल लेयर्स हार, लॉन्ग ईयरिंग्स, चोकर सेट और नेकपीस पहना था। साथ ही उनके हाथों पर रची शेखर के नाम की मेहंदी और कलीरें उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे थे। वहीं बात दूल्हे की करें तो शेखर मल्होत्रा ने व्हाइट और पिस्ता कलर मिक्स शेरवानी पहनी थी। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की पगड़ी पहनी और शॉल लिया था।

PunjabKesari

शादी के बाद कपल ने दिए पैपराजी को पोज

बता दें, शादी के बाद इस खूबसूरत कपल ने पैपराजी को कई रोमांटिक पोज दिए। बात एक्ट्रेस भूमिका के करियर की करें तो उन्हें टीवी सीरियल निमकी मुखिया से फेम मिला। इस रोल को निभाकर भूमिका ने फैंस से खूब प्यार लिया। इसके अलावा उन्होंने सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 में काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

neetu

Recommended News

Related News

static