Drug Case: अर्जुन रामपाल की बढ़ीं मुश्किलें, एक्टर के घर NCB ने मारा छापा

punjabkesari.in Monday, Nov 09, 2020 - 01:40 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्शन में है। वह इस केस में हर एक एंगल से जांच कर रही है। बीते कुछ दिनों पहले इस केस में जहां दीपिका समेत सारा अली खान का नाम आया था वहीं इसके बाद अर्जुन रामपाल से लेकर किंग खान शाहरूख का नाम भी इसमें आया। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा है। आपको बता दें हाल ही में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को भी एनसीबी ने हिरासत में लिया था। 

PunjabKesari

एनसीबी के निशाने पर अर्जुन रामपाल

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी की एक टीम ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर और दफ्तर में सर्च ऑपरेशन किया। खबरों की मानें तो यह कार्रवाई बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है। 

फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को किया गिरफ्तार

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला के घर रेड मारी और उनकी पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक, फिरोज के घर पर एनसीबी के सर्च ऑपरेशन में 10 ग्राम गांजा, तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। आपको बता दें ड्रग्स केस में एनसीबी रकुल प्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और अन्य हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static