4 साल में ही टूट गई शादी, हार्दिक  को अकेला छोड़ बेटे के साथ अपने देश लौटी नताशा

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2024 - 07:39 AM (IST)

जिस बात का डर था वही हुआ भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने का ऐलान कर दिया है। दोनों के तलाक की खबरें लंबे समय से चल रही थी पर इसे लेकर  हार्दिक पांड्या ने कभी रिएक्ट नहीं किया था। अंबानी की शादी में खूब- नाचा करने वाले हार्दिक को देखकर कोई अंदाजा लगा ही नहीं सकता था कि वह अंदर से किस दर्द से गुजर रहे हैं। 

PunjabKesari
 पांड्या ने गुरुवार को चार साल के रिश्ते के बाद पत्नी नताशा स्टेनकोविक से अलग होने की घोषणा की। दोनों ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त बयान में इस फैसले का खुलासा किया। दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी और इसी साल 30 जुलाई को उनके बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ था। उन्होंने 14 फरवरी 2023 को उदयपुर में एक भव्य समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में रीति रिवाज से दोबारा शादी की थी।

PunjabKesari
 इंस्टाग्राम लिखा गया-, ‘‘चार साल साथ रहने के बाद नताशा और मैंने मिलकर अलग होने का फैसला किया है। हमने साथ मिलकर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और सब अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अब हम लोगों को लगता है कि अलग होने में हम दोनों की भलाई है। '' पोस्ट में लिखा गया-, ‘‘यह हमारे लिए एक मुश्किल फैसला था क्योंकि हमने साथ मिलकर परिवार के तौर पर आनंद लिया, एक दूसरे का सम्मान किया और साथ दिया। '' 

PunjabKesari
हार्दिक ने आगे लिखा- ‘‘हमें अगस्त्य जैसा तोहफा मिला। अब वही हम दोनों की जिंदगी का केंद्र रहेगा। हम एक दूसरे का पूरा साथ देंगे ताकि हम अपने बेटे अगस्त्य के लिए हर वो काम करें, जिससे उसे खुशी मिले। '' इस मुश्किल समय के दौरान दोनों ने निजता की मांग की है। उन्होंने लिखा, ‘‘हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस संवेदनशील मौके पर आप लोग हमारी निजता का सम्मान रखेंगे। '' 

PunjabKesari

वहीं इसी बीच नताशा अपने बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई। उनका सामान देखकर तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह इंडिया छोड़कर अपने देया सर्बिया लौट गई है। इस दौरान नताशा ने पैपराजी को इग्नोर किया, उनका मासूम बेटा भी थोड़ा परेशान दिखा। सर्बिया मूल की स्टेनकोविक मुंबई में डांसर, मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने प्रकाश झा के निर्देशन वाली ‘सत्याग्रह' से बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static