नताशा-आलिया और जान्हवी ने पहनी एक जैसी साड़ी, कौन लग रहा है बेहतर?

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 12:01 PM (IST)

मनीष मल्होत्रा अपने आप में एक फैशन इंडस्ट्री है। उनके यूनिक डिजाइन हर बॉलीवुड एक्ट्रेस की पसंद है। करीना कपूर खान से लेकर जान्हवी कपूर तक सब उनके स्टाइल किए आउटफिट की दीवाने है। हर बार मनीष कुछ नया और अलग लेकर आते है। लेकिन इस बार मनीष ने 3 जानी-मानी दीवाज को एक ही स्टाइल के साड़ी में सजाया है। चलिए आपको उनकी तस्वीरें दिखातें है। 

PunjabKesari

सबसे पहले 'नताशा पूनावाला' जो इंडियन लोकोपकारक (philanthropist) और सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ की बीवी है। जो पेज-3 और अपनी पार्टी के लिए जानी जाती है। नताशा बिग बी से लेकर अंबानी की पार्टीज का एक मशहूर चेहरा है।

punjab kesari

उन्होंने हाल ही में मनीष मल्होत्रा की डिजाइन की गई मोरनी रंग की बांधिनी (bandhini) साड़ी वियर की। नताशा ने अपना हेयरस्टाइल पर व्हाइट फ्लोरल गजरा टाइप लगाकर काफी सिंपल और सोबर रखा। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने चोकर नेकलेस पहना है। 

PunjabKesari

वहीं जान्हवी कपूर ने ईशा अंबानी की शादी के वक्त मनीष द्वारा डिजाइन किया हुआ ग्रीन रंग की बांधिनी (bandhini) साड़ी पहनी थी।

PunjabKesari

जान्हवी ने भी अपना लुक चोकर नेकपीस से पूरा किया था। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट भी ऐसे ही गाजर-पिंकिश रंग की बांधिनी (bandhini) साड़ी में नजर आ चुकी है। मगर आलिया का हेयरस्टाइल दोनों से अलग था। उन्होंने मांगटीका भी पहना था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static