बर्थडे गर्ल नरगिस फाखरी से लें ड्रेसेज के Ideas, फ्रैंड की शादी में दिखेंगी Beautiful

punjabkesari.in Thursday, Oct 20, 2022 - 04:26 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने दमदार फैशन के साथ फैंस का दिल जीत ही लेती हैं। शादी या फेस्टिव सीजन के लिए अक्सर अपने पसंदीदा एक्ट्रेस को ही फॉलो करना पसंद करती हैं। फिल्म रॉक्स्टार से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं। अगर अपनी बेस्टी की शादी में ड्रेसेज के लिए आप थोड़ी कंफ्यूज हो रही हैं तो एक्ट्रेस ने आइडिया ले सकती हैं। तो चलिए बताते हैं नरगिस फाखरी की ऐसी ड्रेसेज जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं....

रफ्फल गाउन 

अगर इस बार शादी में आप लंहगा, साड़ी के अलावा कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती हैं तो रफ्फल गाउन ट्राई कर सकती हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। इस रफ्फल गाउन में एक्ट्रेस गो विद द फ्लो वाला एटीट्यूड शो कर रही हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस 

बैचुलर पार्टी के लिए अगर आप शॉर्ट ड्रेस डालने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस की तरह ऑरेंज ड्रेस ट्राई कर सकती हैं। लाइट मेकअप और बालों के साथ आप अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। इस ड्रेस के साथ आप शादी में सभी से यूनिक दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्रॉक सूट 

आप एक्ट्रेस की तरह फ्रॉक सूट भी किसी फंक्शन में पहन सकती हैं। सिंपल मेकअप लुक, ओपन हेयर्स और लॉन्ग ईयररिंग्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

शरारा सूट का भी आजकल काफी ट्रैंड है। अगर आप भी इस बार शादी में शरार सूट पहनना चाहती हैं तो नरगिस के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। लाइट मेकअप और शॉर्ट ईयररिंग्स के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी

अगर आप शादी में साड़ी पहनना चाहती हैं तो नरगिस के जैसे ब्लैक फ्लोरल डिजाइन साड़ी ट्राई कर सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स और साइड बन के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

लहंगा 

लाइट पर्पल लहंगा भी आप शादी में पहन सकती हैं। लहंगे के साथ ऑक्सीडाइजड ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आप शादी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static