Drug Case: भारती-हर्ष के मामले की जांच कर रहे दो अधिकारी सस्पेंड, लगा यह आरोप

punjabkesari.in Saturday, Dec 05, 2020 - 11:12 AM (IST)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी लगातार एक्शन में है। आए दिन बहुत से सेलेब्स के नाम इस में सामने आ रहे हैं। बॉलीवुड के ए लिस्टर्स को भी एनसीबी ने नहीं छोड़ा। वहीं हाल ही में भारती सिंह और हर्ष का नाम भी इस केस में सामने आया हालांकि उन्हें सर्शत जमानत मिल चुकी है लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि एनसीबी ने इस मामले की जांच कर रहे अपने दो अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है। खबरों की मानें तो यह दोनों अधिकारी दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और भारती सिंह और उनके पति के केस को देख रहे थे। 

PunjabKesari

क्या है मामला?

दरअसल  इन अधिकारियों को इसलिए सस्पेंड कर दिया गया क्योंकि वे भारती समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी की सुनवाई के दौरान पेश नहीं हुए थे। बता दें कि भारती को इस वजह से जमानत मिली थी कि क्योंकि उनके पास बरामद हुए ड्रग्स की मात्रा काफी कम थी ऐसे में जब भारती की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी थी तब अधिकारी कोर्ट में मौजूद नहीं थे। इस वजह  से एनसीबी ने दोनों अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। 

ड्यूटी ठीक से नहीं किए जाने का आरोप 

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो दोनों अधिकारियों ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के केस में भी ड्यूटी को अच्छी तरह से नहीं निभाया था। दोनों अधिकारियों को ड्यूटी ठीक न करने के आरोप पर सस्पेंड किया गया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस केस में अब तक बहुत से स्टार्स का नाम सामने आ चुका है और एनसीबी बहुत से स्टार्स के घरों पर रेड भी मार चुकी है। हालांकि बात अगर सुशांत सिंह राजपूत केस की करें तो सीबीआई की तरफ से अभी तक कोई नई अपडेट नहीं दी गई है। फैंस आज भी एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static