SSR CASE: धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता से होगी पूछताछ, पुलिस ने भेजा समन

2020-07-27T10:28:22.757

सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल पुलिस जांच जारी है। इस मामले में मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है हालांकि अभी तक इस मामले में कोई नया मोड़ सामने नहीं आया है लेकिन इस मामले में रोज कोई न कोई नया खुलासा हो रहा है। वहीं हाल ही में पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए करण जौहर और महेश भट्ट को समन भेजा है और उन दोनों से सुशांत के केस में जल्द पूछताछ होगी।

PunjabKesari

 धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ को भेजा समन

अब वहीं खबरें सामने आ रही हैं कि पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता से पूछताछ करने के लिए उन्हें समन भेजा है।  न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस अब सुशांत की मौत के मामले में धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ से पूछताछ कर सकती है। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले पुलिस कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में पुलिस अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं दूसरी तरफ आपको ये भी बता दें कि सुशांत के केस में अब पीएम मोदी ने भी सीबीआई  जांच के लिए पत्र स्वीकार कर लिया है। वहीं सुशांत के फैंस लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं और  वो चाहते हैं कि इस मामले को जल्दी से जल्दी सुलझा लिया जाए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

static