नशे में धुत एक्ट्रेस काव्या थापर ने की पुलिस से हाथापाई, एक व्यक्ति पर चढ़ाई कार

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 04:50 PM (IST)

टॉलीवुड अभिनेत्री काव्या थापर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जुहू पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि टॉलीवुड एक्ट्रेस काव्या को पुलिस पर हमला करने और गाली देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, जुहू में जेडब्ल्यू मैरियट होटल के सामने हादसा हुआ और काव्या वहां लोगों से लड़ रही थी और उसे होश भी नहीं था।

नशे में घुत काव्या ने की पुलिस से मारपीट

पुलिस के अनुसार, घटना गुरुवार की सुबह हुई जब एक्ट्रेस ने एक कार को टक्कर मार दी। साथ ही उसने शराब के नशे में एक व्यक्ति को घायल कर दिया। मुंबई पुलिस जोन 9 के डीसीपी मंजूनाथ शिंगे ने बताया कि पुलिस को सुबह-सुबह फोन करके हादसे की सूचना मिली।

PunjabKesari

नशे में किया हंगामा

पुलिस के अनुसार, एक महिला हंगामा कर रही थी, जिसके तुरंत बाद पुलिस की एक टीम के साथ मौके पर पहुंची। वहां काव्या ने एक महिला पुलिसकर्मी को गाली दी और फिर एक महिला अधिकारी का कॉलर पकड़कर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और जुहू पुलिस थाने ले गई है।

कोर्ट तक पहुंचा मामला

पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 353,504,332,427 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उसे अंधेरी अदालत में पेश किया गया, जिसके बाद अदालत ने उसे पुलिस के साथ हाथापाई और अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं काव्या

बता दें कि काव्या ने अपने करियर शुरुआत एक हिंदी लघु फिल्म के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने पतंजलि, मेकमाईट्रिप और कोहिनूर सहित कई विज्ञापनों में भी काम किया है। उन्होंने 2018 में रिलीज हुई 'ई माया पेरेमिटो' के साथ तेलुगु फिल्मों में अपनी शुरुआत की और तब से कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय किया। वह पिछले साल एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'एक मिनी कथा' में भी नजर आई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static