इंडस्ट्री में क्यों छोड़ा बेटी को अकेला... सुसाइड के लिए तुनिषा के पेरेंट्स को कसूरवार मानते हैं मुकेश खन्ना

punjabkesari.in Thursday, Dec 29, 2022 - 10:47 AM (IST)

जिस मुकाम तक पहुंचने के लिए लोग सालों मेहनत करते हैं वो तुनिषा शर्मा ने बेहद छोटी उम्र में हासिल कर लिया था। सक्सेसफुल करियर के बीच  तुनिषा ने सुसाइड को ही क्यों चुना यह सवाल सभी के मन में उठ रहा है। अब इसका जवाब दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने दिया है। उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की खौफनाक सच्चाई बताते हुए हर पेरेंट्स को सतर्क रहने की सलाह दी है। 

PunjabKesari
मुकेश खन्ना ने  माता-पिता को ठहराया जिम्मेदार

अभिनेता ने तुनीषा की मौत को लेकर उनके माता-पिता को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में बढ़ रहे सुसाइड के मामलों पर भी सवाल उठाए हैं। यूट्यूब चैनल भीष्म इंटरनेशनल पर मुकेश खन्ना  ने 15 मिनट का वीडियो अपलोड किया, जिसमें तुनिशा सुसाइड केस को बचकानी घटना बताया गया है। इसके साथ ही उन्होंने हर लड़की के परिवारवालों को कुछ नसीहत भी दी है। 
PunjabKesari

लव जिहाद पर रखी अपनी राय

अभिनेता ने अपने वीडियो में कहा-" ये लव जिहाद का केस नहीं है।  हर खान जरूरी नहीं है कि इस तरह का काम करता हो। ये हो रहा है सिर्फ बचकानी उम्र के पड़ाव पर बोती है बचतानी घटनाओं की वजह से। तुनिषा चली गई, उंगली उसके बॉयफ्रेंड पर उठ रही है। उसको गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन इसके पीछे जो जड़ है उस पर कोई बात नहीं कर रहा है। तुनिषा  के सह कलाकार उसको श्रद्धांजलि दे रहे हैं। हैरानी जता रहे हैं और उसकी आत्मा की शांति की बात कर रहे हैं। लेकिन बाद में वह फिर से उसी दलदल में चले जाते हैं और इस बात से अनजान हो जाते हैं कि अब किसका नंबर आएगा"।

PunjabKesari
तुनिषा का फैसलस घातक: मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने आगे कहा- "इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद सुसाइड के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  इस तरह की हरकत आमतौर पर अभिनेत्रियों द्वारा ही की जाती है, क्योंकि अभिनेता अपने आपको संभाल लेते हैं, लेकिन लड़कियां अपने आपको नहीं संभाल पाती हैं। वे संवेदनशील होती हैं। जो लड़की बॉयफ्रेंड को खुदा मानती है, उसे पता चले कि सामने वाला धोखा दे रहा है तो सोचिए उसके दिल पर क्या गुजरती होगी। तुनिषा ने एक घातक फैसला लिया, जिससे उसका परिवार परेशान हो गया और टीवी इंडस्ट्री स्तब्ध हो गई "।

PunjabKesari
इंडस्ट्री के हालातों पर जताई चिंता

अभिनेता इंडस्ट्री के हालातों पर चिंता जताते कहते हैं कि- सुसाइड 1-2 मिनट का अवसाद होता है। उस समय अगर कोई दोस्त, भाई, बहन, मम्मी या पापा मौजूद होता तो शायद तुनिषा की जान नहीं जाती। आमतौर पर देखा जाता है कि टीवी के आकर्षण की वजह से माता-पिता अपने बच्चे को इंडस्ट्री में भेज देते हैं, लेकिन बाद में उन्हें अकेला छोड़ देते हैं। जिसका खामियाजा उन्हें इस तरह के मामलों के रूप में भुगतना पड़ता है। हर महीने पेरेंट्स को बच्चों से मिलना चाहिए। उनका हालचाल पूछना चाहिए, उसके दोस्त बनना चाहिए। ऐसे में अवसाद के उन कुछ मिनटों में वो अपनों से बात करके अपना मन हल्का कर सकेंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static