शादी की पहली एनिवर्सरी पर Mouni Roy ने पति सूरज के साथ शेयर की खूबसूरत फोटोज

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 11:00 AM (IST)

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी केमिस्ट्री से एक बार फिर फैंस को दीवाना बना दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी और सूरज की कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। दरअसल मौनी और सूरज की कल यानी 27 जनवरी को पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी।

PunjabKesari

मौनी ने शेयर की फोटोज

मौनी राय ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। फोटोज में मौनी के साथ उनके पति सूरज भी नजर आ रहे हैं। फोटोज शेयर कर मौनी ने कैप्शन में संस्कृत में सात वचन लिखे हैं - 'तीर्थव्रतोद्यापन यज्ञकर्म मया सहैव प्रियवयं कुर्या:, वामांगमायामि तदा त्वदीयं ब्रवीति वाक्यं प्रथमं कुमारी! पुज्यो यथा स्वौ पितरौ ममापि तथेशभक्तो निजकर्म कुर्या: वामांगमायामि तदा त्वदीयं ब्रवीति कन्या वचनं द्वितीयम!!.. साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी लिखा है कि 'मैं आपके साथ जीवन की इस खूबसूरत यात्रा के माध्यम से इन सात प्रतिज्ञाओं  को हमेशा निभाऊंगी...पहली सालगिराह की बधाई'।

PunjabKesari

ट्रेडिशनल लुक में आई नजर

शादी की पहली सालगिराह पर दोनों मंदिर पहुंचे, जहां भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मौनी ने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी, जिसका बॉर्डर गोल्डन था और मांग में सिंदूर लगाया हुआ था। वहीं पति सूरज सफेद कुर्ता पजामा में नजर आए। दोनों ने गले में फूल माला डाली हुई थी।

PunjabKesari

गोवा में दो रीति रिवाज से की थी शादी

2022 में गोवा में एक्ट्रेस ने पहले साउथ इंडियन रिवाजो से खादी की क्योंकि सूरज साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मौनी ने उस दौरान व्हाइट कलर की रेड बॉर्डर वाली खूबसूरत सी साड़ी पहनी थी, वहीं रात में उन्होनें बंगाली रीति रिवाज से शादी की थी।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static