मां चिन्ना दुआ की मौत से दुखी मल्लिका ने कहा, ''मैं तुम्हारे लायक नहीं थी लेकिन तुम जीने के लायक हो''

2021-06-15T11:39:57.923

कॉमेडियन मल्लिका दुआ की मां पद्मावती दुआ का हाल ही में कोरोना के चलते निधन हो गया है। बिते शुक्रवार रात पद्मावती दुआ ने अपनी आखिरी सांस ली।पद्मावती दुआ को चिन्ना दुआ के नाम से जाना जाता था। वह पेशे से एक रेडियोलाजिस्ट थीं और पत्रकार विनोद दुआ की पत्नी थीं। कोरोना वायरस से पीड़ित होने के बाद पद्मावती दुआ को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में एडमिट थी। 
 

पत्नी के जाने की खबर विनोद दुआ ने फेसबुक पर दी-
कुछ समय पहले ही मल्लिका दुआ, उनके पिता विनोद दुआ और मां पद्मावती दुआ कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद मई के महीने में विनोद दुआ और पद्मावती को हालत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।7 जून को विनोद दुआ अस्पताल से घर वापस आए थे, पत्नी के जाने की खबर विनोद ने फेसबुक पर देते हुए लिखा, 'चिन्ना अब नहीं रहीं.'।

PunjabKesari

मेरी अम्मा मुझे माफ कर दो, मैं आपको बचा नहीं सकी
मां के निधन के बाद मल्लिका दुआ ने भी इंस्टाग्राम के स्टोरी पर एक भावुक पोस्ट लिखा कि वह हमें बीती रात छोड़कर चली गईं. मेरा पूरा दिल. मेरी पूरी जिंदगी, इकलौता भगवान जिसे मैं जानती थी। मेरी अम्मा मुझे माफ कर दो। मैं आपको बचा नहीं सकी।मेरी मां आपने बहुत मुश्किल लड़ाई लड़ी. मेरी प्यारी. मेरा दिल. आप मेरी पूरी जिंदगी हो।
 

मुझे पता था मैं उनके लायक नहीं हूं, लेकिन उन्हें जीने का हक था-
मल्लिका ने आगे लिखा कि यह मेरे कुछ खोने और दुख के बारे में नहीं है. यह एक जिंदगी के समय से पहले खत्म होने के बारे में है। मुझे पता था मैं उनके लायक नहीं हूं, लेकिन उन्हें जीने का हक था। मुझे नहीं पता कि मैं कभी दोबारा भगवान से दुआ मांग पाऊंगी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं चिन्ना दुआ
बता दें कई पद्मावती दुआ यानि की चिन्ना दुआ सोशल मीडिया पर काफी फेमस थीं। उनके साड़ी कलेक्शन से लेकर उनकी कुकिंग और सिंगिंग के लिए उन्हें जाना जाता था और पसंद किया जाता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static